खुलेआम अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ! देखिए 'सबका बाप अंगूठा छाप' फिल्म के सेट से शूटिंग का VIDEO

निरहुआ और अक्षरा सिंह के फिल्म की शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है.

निरहुआ और अक्षरा सिंह के फिल्म की शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है.

'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhaap) फिल्म के सेट से वायरल हो रहे वीडियो पर निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा (Akshara Singh) ने कहा कि ये बहुत अच्छी बात है कि उनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. ये फिल्म के सफल होने के लिए भी काफी अच्छा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 8:10 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रोमांस वाला एक वीडियो (Nirahua-Akshara Singh Romance Video) एक बार फिर से वायरल हो गया है. इस वीडियो में निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ किसी गाने पर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. ऐसे में उनका यह वीडियो बाहर आते ही वायरल होने लगा है. इस गाने में उनकी केमिस्ट्री लाजवाब नज़र आ रही है. यही वजह है कि निरहुआ और अक्षरा के फैंस को यह खूब पसंद भी आ रहा है.

दरअसल, यह वीडियो भी निरहुआ और अक्षरा की आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhaap) के सेट का है, जिसकी शूटिंग जोर-शोर से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में चल रही थी. इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स कर रही है, जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं. सह-निर्माता अनिता शर्मा और पदम् सिंह हैं. इस फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं. तो समझा जा सकता है कि यह फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो कितना धमाल मचाएगी.

फिल्म के सेट से वायरल हो रहे वीडियो पर निरहुआ और अक्षरा ने कहा कि ये बहुत अच्छी बात है कि उनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. ये फिल्म के सफल होने के लिए भी काफी अच्छा है. अक्षरा सिंह ने कहा- ये फिल्म बेहद साफ-सुथरी और प्रदीप के शर्मा की स्टाइल वाली फिल्म है. तो जाहिर है कि इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे. मैं एक लाइन में कहूँ तो फिल्म लाजवाब होगी. मेरा आग्रह है कि कोई भी इसे मिस ना करे.

Youtube Video

कोरोना की चपेट में आए निरहुआ

गौरतलब है कि फिल्म के एक्टर निरहुआ (Nirahua) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. निरहुआ के कोरोना संक्रमित होने की खबर आग की तरह फैलने लगी. वो इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे जब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैली. निरहुआ के पीआरओ ने कल तक इस बात का खंडन किया था कि एक्टर कोरोना की चपेट में हैं. उन्होंने कहा था कि निरहुआ ने पिछले दिनों अपना कोरोना टेस्ट करवाया था और वो निगेटिव हैं. मगर कल तक जिस खबर की पुष्टि नहीं हो पा रही थी, आज निरहुआ ने खुद इस बात की जानकारी दे दी है. एक्टर ने आज यानी 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी, कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मैं भी Positive हो गया'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज