निरहुआ ने आम्रपाली संग लंदन की सड़कों पर किया भोजपुरी डांस, Video Viral

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का लंदन से एक भोजपुरी (Bhojpuri) गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:50 AM IST
निरहुआ ने आम्रपाली संग लंदन की सड़कों पर किया भोजपुरी डांस, Video Viral
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना हुआ वायरल
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:50 AM IST
दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नाम आजकल आप राजनीति के गलियारों में ज्यादा सुन रहे होंगे. लेकिन इस बीच उनका एक पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amarapali Dubey) नजर आ रही हैं. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस लंदन की सड़कों पर किया है. इस गाने में निरहुआ जितने स्टाइलिश नजर आ रहे हैं, उतनी ही खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह इस गाने में भी ये जोड़ी धूम मचा रही है.

भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी सिनेमा की बिग बजट फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में साथ नज़र आए थे. वायरल हो रहा ये गाना उसी फिल्म का है. 'गोरी तेरी कमर लचकुवा' नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं अचानक से ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में भी नजर आ रहा है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो.



ये गाना फिल्म रिलीज के बाद भी जबरदस्त हिटा हुआ था. 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को खूब तारीफें मिली थीं. वहीं 'निरहुआ चलल लंदन' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भी जबरदस्त पसंद की गई थी. प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने आवाज़ दी है.

देखा जाए तो भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी कर रहा है. अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में भी की जा रही है. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इन दोनों का इतना पुराना गाना आज तक वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- TRP: 'कौन बनेगा करोड़पति' की धमाकेदार एंट्री, कपिल शर्मा के लिए मुसीबत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 5:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...