Home /News /entertainment /

nirahua dinesh lal yadav brother vijay lal yadav accident news know all about him raya

Vijay Lal Yadav: बड़े भाई विजय लाल यादव को अपनी प्रेरणा मानते हैं निरहुआ, दुर्घटना की खबर से हैं दुखी

Vijay Lal Yadav: बड़े भाई विजय लाल यादव को अपनी प्रेरणा मानते हैं निरहुआ

Vijay Lal Yadav: बड़े भाई विजय लाल यादव को अपनी प्रेरणा मानते हैं निरहुआ

Dinesh Lal Yadav Nirahua Brother Vijay Lal Yadav Accident News: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव जीत कर सांसद बने हैं, जहां उनके परिवार में खुशियों का माहौल था, वहीं अब एक्टर दुखी हो गए हैं. उनके बड़े भाई विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav) का एक्सीडेंट हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav) आजमगढ़ से सांसद बन गए हैं और चारों तरफ खुशी का माहौल था, लेकिन अब ये माहौल दुख में बदल गया है. उन्हें जानकारी मिली की लखनऊ से आजमगढ़ लौटते समय उनके बड़े भाई और बिरहा सम्राट विजय लाल यादव (Birha Samrat Vijay Lal Yadav) की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद विजय घायल (Vijay Lal Yadav Accident) हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बड़े भाई के पास प्रवेश लाल यादव और परिवार के अन्य लोग पहुंच गए हैं, वहीं निरहुआ भी पहुंच रहे हैं. ऐसे में आपको विजय लाल के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें निरहुआ अपनी प्रेरणा मानते हैं.

विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav-Nirahua) भोजपुरी के जाने-माने गायक और बिरहा सम्राट हैं. बिरहा गायन के क्षेत्र में उनका अच्छा खासा योगदान है. निरहुआ ने भी बड़े भाई की तरह ही अपने करियर (Dinesh lal yadav Nirahua Career) की शुरुआत बिरहा गायन से ही की थी. इसके बाद एक्टर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया था, जिसमें वो सफल भी हुए हैं. विजय लाल यादव राजनीति में भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो समाजवादी पार्टी के साथ ही हैं. ठीक उसी तरह से निरहुआ ने भी एक्टिंग और गायिकी के बाद राजनीति में एंट्री की और बीजेपी को ज्वॉइन किया. दोनों भाई अलग पार्टी से हैं मगर मनमुटाव जैसी स्थिति नहीं रही है.

निरहुआ के प्रेरणा हैं विजय लाल यादव
निरहुआ बड़े भाई विजय लाल यादव को अपनी प्रेरणा मानते हैं. उन्होंने ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में आने के लिए प्रेरित किया. हालांकि, विजय लंबे समय तक लोक गायकी से जुड़े रहे हैं और उन्हें इसलिए ही बिरहा सम्राट माना जाता है. उन्हें मुलायम सिंह यादव द्वारा सम्मानित किया गया था. वो सपा से लंबे समय तक जुड़े रहे हैं. यहां तक कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के नेता अखिलेश यादव ने उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा भी दिया था. विजय ने तो पार्टी के लिए प्रचार भी किया है.

यह भी पढ़ें- Vijay lal yadav Accident: निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का हुआ एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे

विजय लाल यादव के बिरहा…
भोजपुरी बिरहा गायन के क्षेत्र में विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav Birha Songs) बड़ा नाम हैं. उनका बिरहा पढ़ रे भाई, ‘पिया परदेशी’, पाकिस्तान को ललकार और पचरंगी बिरहा जैसे गाने को गाया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है. अब बड़े भाई के दुर्घटनाग्रस्त की खबर ने परिवार को बुरी तरह से तोड़ दिया है. सभी दुखी हैं और जल्द ही उन्हें ठीक होने की कामना कर रहे हैं. यहां तक कि यूजर्स सोशल मीडिया पर उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर