Home /News /entertainment /

nirahua dinesh lal yadav take blessings of mother after winnig the election azamgarh bypoll results 2022 raya

Nirahua Viral Video: जीत के बाद निरहुआ ने लिया मां का आशीर्वाद, आजमगढ़ जाने से पहले ली एक सीख, जानें

Nirahua Viral Video: जीत के बाद निरहुआ ने लिया मां का आशीर्वाद, देखिए वीडियो

Nirahua Viral Video: जीत के बाद निरहुआ ने लिया मां का आशीर्वाद, देखिए वीडियो

Nirahua Viral Video: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें उन्हें जीत के बाद मां का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. देखिए...

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) आजमगढ़ में कमल खिला चुके हैं. उन्हें आजमगढ़ की जनता ने भारी बहुमत से लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh By election 2022) में विजयी बनाया है. ऐसे में जीत के बाद एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो मां का आशीर्वाद ले रहे हैं और आजमगढ़ की जनता की सेवा से पहले मां उन्हें एक क्या बहुत-सी सीख और आशीर्वाद दे रही हैं. इनके वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

मां का आशीर्वाद लेने वाला वीडियो निरहुआ (Nirahua Viral Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने लिखा, ‘आजमगढ़ का सेवक’. वहीं, वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि निरहुआ मां से कहते हैं कि वो जा रहे हैं आजमगढ़ लोग उन्हें बुला रहे हैं. इस पर मां उनसे कहती हैं कि कुछ खाए-पिए या नहीं तो इस पर एक्टर फिर जवाब देते हैं और कहते हैं कि कुछ खा लेंगे. इसके बाद वो निकलने से पहले मां का आशीर्वाद लेते हैं. इस दौरान मां उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद देती हैं साथ ही उन्हें सीख भी देती हैं कि ‘जनता की सेवा में तत्पर रहना…खूब आजाद से जीवन जीना…जब तक रहना तब तक सबकी कदर करना… ऐसा काम मत करना की जनता गाली दे उनकी सेवा करना.’ और एक्टर भी उन्हें कहते हैं कि ‘एकदम सेवा करब माई’. ये कहकर वो चले जाते हैं. इस पर लोगों के ढेरों कमेंट्स देखने के लिए मिल रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

अगर लोगों के रिएक्शन की बात की जाए तो एक्टर यश कुमार मिश्रा ने लिखा, ‘विजय तिलक लगाकर आइएगा भइया’. मोनालिसा, विनय आनंद ने बधाई दी और कहा कि ‘आप इसके पात्र’ थे. वहीं, एक्ट्रेस पाखी हेगड़े मां को मिस करते हुए नजर आईं. इसके साथ ही आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने मां के बारे में बताया कि उन्होंने क्या कहा, ‘माई बस एतने कहलिन, कुछु खइला ह? अउर ओकरा बाद बोललिन बस सेवा करिहा माई के बस इहे चाही कि घर के खेती में उपजल धान के चाउर खा के जइहा अउर ओकरा बाद में कबो भी बस घर के खेती में उपजल चीज खइहा ओकरा अलावा कुछ खइहा मत’. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अब निरहुआ आजमगढ़ की सीट तो जीत चुके हैं और ऐसे में देखना ये होगा कि वो कैसे लोगों की उम्मीदों पर दो साल खरे उतरते हैं. अगर वो जनता की उम्मीदों पर कामयाब हो जाते हैं तो क्या आगे भी आजमगढ़ की जनता उन्हें सेवा का मौका देगी? इन सब सवालों के जवाब तो अब निरहुआ का काम देगा, जिसके लिए वहां कि जनता ने इस बार सपा को ना चुनकर निरहुआ को मौका दिया.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर