भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' का पोस्टर जारी, फैन्स को मिलेगा ट्रिपल मज़ा

निरहुआ और आम्रपाली के साथ इस फिल्म में एक और अदाकारा शुभी शर्मा दिखने वाली हैं.

News18Hindi
Updated: August 28, 2018, 4:38 PM IST
भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' का पोस्टर जारी, फैन्स को मिलेगा ट्रिपल मज़ा
निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा मौजूद हैं.
News18Hindi
Updated: August 28, 2018, 4:38 PM IST
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ दिनेश लाल यादव (Nirahua Dinesh lal Yadav) ने अपनी नई फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' का पोस्टर लॉन्च किया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की इस जोड़ी की इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से की जा रही थी. इस फिल्म के पोस्टर में आम्रपाली दुबे मराठी अंदाज़ में नज़र आ रही हैं और साथ ही शुभी शर्मा मॉर्डन लुक में नज़र आ रही हैं.

साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी (Nirahua Hindustani) एक सुपरहिट फिल्म थी. एक गांव के लड़के और शहर की लड़की के प्यार को दिखाती इस फिल्म को आप गोविंदा की फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' से मिला कर देख सकते हैं. इस फिल्म का दूसरा भाग साल 2017 में रिलीज़ किया गया था और वो भी एक सुपरहिट फिल्म रही थी.

अब निर्देशक मंजुल ठाकुर इस फिल्म का तीसरा भाग लेकर आए हैं और फिल्म का पोस्ट जारी कर दिया गया है. इस फिल्म के क्रेज़ का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 को यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है और ये फिल्म अभी भी यूट्यूब पर उपलब्ध है और इसे आप यहां देख सकते हैं.



निरहुआ हिन्दुस्तानी दिनेश लाल की 50वीं फिल्म थी और उनके करियर को चमकाने में इस फिल्म का बड़ा हाथ रहा था. हिन्दुस्तानी फिल्मों की खासियत ये रहती है कि इन फिल्मों में अक्सर दो हीरोइन साथ में काम करती हैं. इस बार भी निरहुआ के साथ दो अदाकाराएं काम करती दिखाई देंगी.

आम्रपाली के साथ कई बार काम कर चुके निरहुआ की ये फिल्म यूट्यूब पर भी रिलीज़ की जाएगी और हाल ही में इस जोड़ी की हिट फिल्मों की लिस्ट को देखकर माना जा रहा है कि 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' भी हिट हो जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2018, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...