BJP नेता बन गए दिनेश लाल यादव, अब कैसे बनेगी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' ?

BJP नेता बन गए दिनेश लाल यादव, अब कैसे बनेगी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' ?
निरहुआ और आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा स्टार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) हाल ही में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए हैं और आते ही उनकी सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' (Nirahua Hindustani 4) का ऐलान हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2019, 3:21 PM IST
  • Share this:
इन दिनों भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे ऊंचाईयों की ओर बढ़ रहा है. वहीं इसी के साथ आगे बढ़ रहे हैं इस इंडस्ट्री से जुड़े सुपरस्टार्स जैसे मनोज तिवारी, रवि किशन, खेसारी लाल यादव और निरहुआ. बात अगर निरहुआ की करें तो उनका स्टारडम ऐसा शानदार रह चुका है कि फिल्मों के टाइटल भी उनके नाम से बनाए गए हैं. हम बात कर रहे हैं 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की... हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस सीरीज के तीनों पार्ट धमाकेदार हिट होने के बाद अब इसका चौथा पार्ट यानी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. हालांकि इन खबरें के बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि ये फिल्म आखिर बनेगी कैसे?

दरअसल, निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव हाल ही में बीजेपी में शामिल हो गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के नेता बनने के बाद अब निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे. वहीं 2019 तो वाकई पॉलिटिकल पार्टीज के लिए काफी अहम साल साबित होने वाला है और ऐसे में निरहुआ 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' नहीं कर पाएंगे और ऐसे में अगपर वो ही अपने नाम की फिल्म नहीं करेंगे तो शायद ये फिल्म कभी नहीं बन पाएगी.

बता दें कि यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की सीरीज के प्रोड्यूसर प्रवेश लाल ने बड़ा बयान दिया है. उनसे जब 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'हां जरूर बनाएंगे 'निरहुआ हिंदुस्तानी' की सारी सीरीज इतनी बड़ी हिट हुई हैं तो जरूर 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' बनाएंगे'. उन्होंने आगे इसकी पांचवी, छठवी सीरीज बनाने की बात भी कही.



यहां देखें वीडियो-


दूसरी तरफ निरहुआ खुद इस फिल्म में होंगे या नहीं इस पर सवाल अब भी बरकरार है. इसके साथ ही भोजुपरी की सबसे पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली भी मुश्किल से ही देखने को मिले. हालांकि फिल्मों से दूरी बनाने के सवाल पर अभिनेता की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार की दीवानी हुईं स्वरा भास्कर, VIDEO शेयर कर कह डाली ऐसी बातें

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज