अपना शहर चुनें

States

भोजपुरी फिल्‍म 'जान लेबू का' से धमाल मचाने वाले हैं निरहुआ, साथ में नजर आएंगी अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई.
भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई.

दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और सिजलिंग अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 6:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आखिरकार जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और सिजलिंग अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई, जिस पर इंडस्‍ट्री में सबकी नजर है. फिल्‍म की शूटिंग रायबरेली से कुछ दूर शीवगड़ पैलेश में हो रही है. इस फिल्‍म को लेकर निरहुआ और अक्षरा बेहद एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने बताया कि यह शानदार फिल्‍म है और इसका आगाज आज से हो गया है. सभी इसको लेकर एक्‍साइटेड हैं. हमारी कोशिश है कि फिल्‍म ऐसी बने कि उसका जलवा बॉक्‍स ऑफिस के रिकॉर्ड पर दिखे.

उन्‍होंने कहा कि कोविड की वजह से हम सेट पर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को पूरी तरह से फॉलो कर रहे हैं. हम इस फिल्‍म को लीग से हटकर बना रहे हैं. फिल्‍म के गाने भी शानदार होंगे, जिसका संगीत ओम झा का है. डॉ एस के श्रीवास्‍तव प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का निर्माण खुशी क्रियेशन और कम्‍युनिकेशन के बैनर तले हो रहा है. फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (केडी) हैं.

उन्‍होंने कहा कि लास्‍ट टाइम जब निरहुआ और अक्षरा एक साथ आये थे, तब भी दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था. अब हमने उन्‍हें एक बार से साथ ला रहे हैं. फिल्‍म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक है. इसमें पटकथा के अनुरूप निरहुआ और अक्षरा काफी फिट बैठते हैं. दोनों इंडस्‍ट्री के अनुभवी और कमाल के कलाकार हैं. उनके साथ मिलकर हम बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. हमारी फिल्‍म का पीआर संजय भूषण पटियाला करेंगे.



उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में दिनेश लाल निरहुआ और अक्षरा के साथ महिमा गुप्‍ता, जोया खान, मनोज टाइगर, दीपक भाटिया, निलम पांडेय , इशा परिख , जफर खान, शंकर मिश्रा आदि नजर आयेंगे. एक्‍शन प्रदीप खड़गे का है. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और कला नजीर शेख का है. कॉस्‍ट्यूम बादशाह का है. डीओपी मनोज कुमार और डायलॉग प्रवेश कुमार हैं. ई.पी.संतोष वर्मा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज