बीजेपी में शामिल होने वाले 'निरहुआ' पहले ही छुड़ा चुके हैं पकिस्तान के छक्के, देखें VIDEO

बीजेपी में शामिल होने वाले 'निरहुआ' पहले ही छुड़ा चुके हैं पकिस्तान के छक्के, देखें VIDEO
अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की साल 2018 की ईद पर आई फिल्म 'बॉर्डर' ने आते ही भोजपुरी के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2019, 7:31 PM IST
  • Share this:
Lok Sabha Election 2019: भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. जहां उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली. जिसके बाद अब ऐसी खबरें आने लगी हैं कि निरहुआ, आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि भोजपुरी सिनेमा में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग रखने वाले निरहुआ, राजनीति के मैदान पर कितना सफल होते हैं.

निरहुआ के सिनेमा करियर की बात करें तो उनकी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' और 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' की आई सभी किश्त दर्शकों के बीच जगह बनाने में सफल हुईं. ऐसे में निरहुआ ने देश के जांबाज सिपाही का किरदार भी निभाया है. जिसमें वो पाकिस्तान के छक्के छुड़ाते हुए नज़र आए.

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की साल 2018 की ईद पर आई फिल्म 'बॉर्डर' ने आते ही भोजपुरी के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था. फिल्म में भोजपुरी जगत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं.



वहीं फिल्म का टाइटल साफ करता है कि फिल्म आर्मी के जवानों पर आधारित है. फिल्म में निरहुआ के साथ प्रवेश लाल, शुभी शर्मा और संजय पांडे जैसे दिग्गज कलाकार भी मौजूद हैं.
यहां देखिए ये सुपरहिट फिल्म...


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज