YouTube पर छाई निरहुआ और आम्रपाली दुबे की Bhojpuri Film 'निरहुआ सटल रहे', यहां देखें Full Movie

YouTube पर छाई निरहुआ और आम्रपाली दुबे की Bhojpuri Film 'निरहुआ सटल रहे', यहां देखें Full Movie
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे

Bhojpuri Film 'Nirahua Satal Rahe': साल 2017 में आई निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) की फिल्म 'निरहुआ सटल रहे' यूट्यूब (YouTube) पर एक बार फिर तेजी से व्यूज़ बटोर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2019, 11:10 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' दर्शकों के बीच जबर्दस्त पॉपुलर हैं. उनके साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है. ऐसे में दोनों की एक भोजपुरी फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म में ना सिर्फ निरहुआ की एक्टिंग की तारीफ हो रही है बल्कि आम्रपाली के साथ रोमांस भी सुर्खियां बटोर रहा है. साल 2017 में आई निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ सटल रहे' यूट्यूब पर एक बार फिर तेजी से व्यूज़ बटोर रही है. 2 बार बेस्ट एक्टर और एक बार जुबली स्टार का अवॉर्ड जीत चुके निरहुआ की फैन फॉलोइंग ने इस वीडियो को 2 करोड़ 95 लाख से ज्यादा व्यूज़ दिए. फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा और भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर भी निरहुआ का जादू जमकर देखा गया. यहां देखिए 'निरहुआ सटल रहे' फुल मूवी...

इसके अलावा निरहुआ की एक और चर्चित भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' (Patna Se Pakistan) का गाना 'हम हैं पिया जी के' (Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa) भी यूट्यूब (YouTube) पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. अब तक इस गाने को 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. साल 2015 में आई इस भोजपुरी फिल्म ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. यही नहीं फिल्म ने कमाई के मामले में भोजपुरी की कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स भी तोड़े.

Bhojpuri Film 'निरहुआ सटल रहे' YouTube पर तेजी से व्यूज़ बटोर रही है



ये भी पढ़ें- बोल्ड हो गईं 'भाबी जी', रेड हॉट फोटोशूट से मचाया तहलका



BHOJPURI GANA : YouTube पर छाया पवन सिंह और काजल राघवानी का ये रोमांटिक VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading