शुभी शर्मा के साथ रोमांटिक हुए निरहुआ, भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

शुभी शर्मा के साथ रोमांटिक हुए निरहुआ, भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके
निरहुआ और शुभी शर्मा (Photo Grab- SRK MUSIC/Youtube Video)

निरहुआ (Nirahua) और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 6:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जिस तरह भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे जबरदस्त हिट होती जा रही है. उसी तरह हाल ही में इस फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. हाल ही में इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ऐसी हिट हुई हैं, शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) इन्हीं भोजपुरी एक्ट्रेसेस में से हैं आए दिन उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वो अब तक पवन सिंह से लेकर खेसारी तक भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में वायरल हो रहे निरहुआ (Nirahua) के धमाकेदार भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में भी शुभी शर्मा नजर आ रही हैं.

निरहुआ और शुभी शर्मा का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में निरहुआ सिंह और शुभी शर्मा का जबरदस्त डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का गाना 'पाला में लगा के कड़ी' यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हो चुका है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में इस गाने को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने गाया है. यहां देखें ये भोजपुरी गाना-





इस गाने में निरहुआ और शुभी शर्मा जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को इसका संगीत रजनीश मिश्रा द्वारा तैयार किया गया है. इस गीत को श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं. वहीं शुभी शर्मा और निरहुआ का ये गाना जिस फिल्म का है, वो फिल्म भी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में से एक है, यानी निरहुआ हिंदुस्तानी 3 दिनेश लाल यादव निरहुआ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म की लिस्ट में शुमार है.
ये अब तक 4,440,800 व्यूज हासिल कर चुका है. यानी इस गाने को 44 लाख बार देखा जा चुका है. निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ खूब पसंद किया जाता है लेकिन इस भोजपुरी गाने की लोकप्रियता को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि निरहुआ रोमांस के किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज