VIDEO: निशा दुबे का भोजपुरी गाना 'पियवा के खिसी' रिलीज, गाने में अश्लीलता को लेकर फैन से ही भिड़ गईं एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे का नया गाना सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे का नया गाना सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस और सिंगर निशा दुबे (Nisha Dubey) का गाना 'पियवा के खिसी' (Piyawa Ke Khisi) रिलीज हो गया है और रिलीज होने के साथ ही गाने को सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने गाने के प्रोमो पर कमेंट कर निशा दुबे के इस गाने (Nisha Dubey Song) को अश्लील (Vulgar) बताया. इस बात से एक्ट्रेस काफी नाराज हुईं और फैन के साथ कमेंट बॉक्स में लंबी बहस में उलझ गईं (Nisha Dubey fights with a fan over her song).

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 3:07 PM IST
  • Share this:
Nisha Dubey | Piyawa Ke Khisi | पियवा के खिसी | Superhit Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन निशा दुबे (Nisha Dubey) अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉट और बोल्ड छवि भोजपुरी दर्शकों के बीच बहुत फेमस है. उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) बहुत चर्चित हैं. वो जब भी कोई गाना लेकर आती हैं वो धूम मचाने लगा है. निशा दुबे अपना नाया गाना 'पियवा के खिसी' (Piyawa Ke Khisi) लेकर आई हैं जो खूब वायरल हो रहा है. गाने में निशा दुबे का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. गाना वयस्क जनता के लिए है और इसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर विवाद (Controversy) खड़ा हो गया है.

Youtube Video


इंस्टाग्राम पर फैन ने निशा दुबे के गाने को बताया अश्लील

दरअसल, बात ये है कि कल यानी 25 अप्रैल को निशा दुबे ने गाने का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम (Nisha Dubey Instagram) पर शेयर किया था. कई लोगों ने गाने की तारीफ की मगर कुछ लोगों से एक्ट्रेस को भारी आलोचना (Criticism) सुननी पड़ी. उनका एक फैन इंस्टाग्राम (Instagram) पर ही उनके इस गाने की आलोचना करने लगा. इस आलोचना को सुनकर निशा दुबे खुद को रोक नहीं पाईं और उस इंस्टाग्राम यूजर से भिड़ गईं. इंस्टाग्राम यूजर @kp.officially ने निशा दुबे के गाने 'पियवा के खिसी' के प्रोमो पर कमेंट किया- "ऐसा सब गाना बनाकर आप लोग एक औरत होकर देवर-भाभी के पवित्र रिश्ते को बदनाम कर रही है. आप लोग थू है ऐसे सोच व गीत पर,,,हमारा भोजपुरी इसीलिए बदनाम हो रहा है. जिस देश मे भाभी को माँ का दर्जा दिया जाता है उस देश के कुछ आप जैसे मानसिकता वाले लोग देवर-भाभी पर गाना बनाकर बदनाम करने की जो भोजपुरी में रवैया बना रखा है बहुत ही गंदी मानसिकता की प्रतीक दे रही है आप."
निशा दुबे ने गाने को बताया सिर्फ एंटरटेनमेंट का जरिया

यूजर के इस कमेंट पर निशा दुबे भी चुप नहीं बैठ पाईं, उन्होंने जवाब में लिखा- "आप मुझे ये बताइए क्या देवर-भाभी का रिश्ता इतना कमजोर है कि एक गाना गाने से खराब हो जाता है. ये आपकी सोच है, हम लोग बस पब्लिक के एंटरटेनमेंट के लिए गाते हैं. इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि जो गाया वो सही है, जो बोल दिया वो सच हो गया. आप इसके बारे में सोचिए."

Nisha Dubey
निशा दुबे का पोस्ट जिसपर लड़ाई हुई है.




यूजर निशा दुबे को खेसारी लाल यादव से सीखने की दी नसीहत

यूजर भी कहां चुप बैठने वाला था, उसने फिर जवाब दिया- "हम आपके अभिनय और गाने के बहुत बड़े फैन हैं निशा जी. आपको देखने के साथ साथ आपको सुनना भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन गाने के बोल थोड़ा वलगर लग रहे हैं. बाकी क्षमा प्रार्थी हूँ अगर हमारी बातों का बुरा लगा हो तो. भोजपुरी मे अब बदलाव की जरूरत है. एंटरटेनमेंट आप गर्लफ्रेंड व बॉयफ्रेंड पर भी गाना बनाकर कर सकती हैं जैसे आजकल चल रहा है. एक को पकड़ो दूसरे को छोड़ो, इस टाईप गाना बनाइये. जहां तक मैं देख रहा हूँ ऐसा गाना पब्लिक काफी पसंद कर रही है. जैसे खेसारी जी गाये हैं वो मोबाईल न बना जिसका कवर नहीं और धोखेबाज हो गया ,,,बाकी आप नारी हैं मैं आपका सम्मान करता हूँ. ये बस एक आपके चहेते का फरमान था गाने के बोल थोड़े वलगर लगा. हमारी भाभी पास में बैठी सुन रही थीं, उनका भी कमेंट यही मिला. सोचिए एक नारी होकर वो बोलीं ऐसा गाना को लोग बढ़ावा देंगे तो भोजपुरी का क्या होगा. इसलिए मैंने कमेंट में लिखा उनकी बात."

Nisha Dubey
निशा दुबे और उनके इंस्टाग्राम फैन के बीच बहस का कुछ अंश. (पूरी बातें खबर में पढ़ें)


निशा दुबे ने खेसारी लाल यादव पर की विवादित टिप्पणी

निशा दुबे ने यूजर की बात का फिर जवाब देते हुए कहा- "मुझे लगता है आपको मेरा नाम सर्च करना चाहिए और मेरे गाने सुनने चाहिए. अगर आप मेरे चहीते हैं तो आपको पता होगा कि मेरे गाने वलगर नहीं होते. ये सिर्फ एक कंटेंट है. आपके अकॉर्डिंग अगर मैं गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड गाने बनाऊं तो कितने बनाऊं, 2,4,6...उसके बाद हमें भी तो कंटेंट चाहिए कुछ. और जिनका जिक्र आपने किया है उनके गाने सुन लीजिए एक बार कैसे होते हैं. सभी सिंगर्स का अपना अपना तरीका होता है. बाकी रही बात गाने की तो आप उसको बस एंटरटेनमेंट का माध्यम समझें. किसी के लिए कोई पर्सनल थॉट नहीं है ये, धन्यवाद."

यूजर ने अंत में हार कर निशा दुबे से माफी मांग ली. उसने लिखा- "मैं आपको तब से सुन रहा हूं और देख रहा हूं जब से आपकी और कल्लू जी की जोड़ी टॉप-10 पे थी. इसलिए तो आपको कमेंट के माध्यम से बोला निशा जी. बाकी हमारी बातों का ठेस लगा हो तो सॉरी."

आपको बता दें कि निशा दुबे के गाने 'पियवा के खिसी' को लिखा है जीतू जिद्दी ने और इसका म्यूजिक दिया है शंकर सिंह ने. गाना आज ही एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने के निर्देशक गोल्डी जैसवाल हैं और कोरियोग्राफी की है बॉबी जैक्सन ने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज