अरविंद अकेला कल्लू से 'बंगलिनिया' पाखी तक, भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के बर्थडे पर देखें किन सेलेब्स ने दी बधाई

रितेश पांडे के जन्मदिन पर कई भोजपुरी सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

रितेश पांडे के जन्मदिन पर कई भोजपुरी सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Happy Birthday Ritesh Pandey: भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार और 'हैलो कौन' (Hello Koun) फेम सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज अपना जन्मदिन (Ritesh Pandey Birthday) मना रहे हैं. रितेश के जन्मदिन पर कई भोजपुरी सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. देखिए खास फोटोज.

  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिंगर ने अपने बेमिसाल गानों से भोजपुरी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है. आज रितेश पांडे अपना जन्मदिन (Ritesh Pandey Birthday) मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर कई भोजपुरी कलाकारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है और उनके साथ फोटोज और वीडियोज भी पोस्ट किए.

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने रितेश पांडे को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी है. कल्लू ने पोस्ट पर लिखा- "हैपी बर्थडे रितेश पांडे भाई जी, महादेव की कृपा आप पर बनी रहे. हर हर महादेव. इस तस्वीर में दोनों किसी फ्लाइट पर बैठे नजर आ रहे हैं."

भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भी अपने साथ कलाकार रितेश पांडे को जन्मदिन की बधाई सिर्फ फोटो पोस्ट कर नहीं, वीडियो भी पोस्ट कर दी है. काजल ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "जन्मदिन की ढेर सारी बधाई रितेश पांडे जी. भगवान आपको आशीर्वाद दे और ढेर सारा प्यार दे. और आपकी होने वाली पत्नी के साथ आपके जीवन के नए सफर की शुभकामनाएं."
काजल राघवानी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया. ये एक फनी वीडियो है जो उनके रितेश पांडे के साथ गाने 'कवना चक्कर में फंसनी' का है. वीडियो में नीलम गिरी भी नजर आ रही हैं.
'बंगलिनिया' फेम पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने रितेश पांडे के साथ बेहद स्टाइलिश फोटो पोस्ट की है. दोनों सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.
रितेश के 'कवना चक्कर में फंसनी' गाने की एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) ने भी रितेश के साथ एक फोटो पोस्ट कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा- "उम्मीद है आपका जीवन खुशियों से भरा रहे."
View this post on Instagram

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

भोजपुरी क्वीन अंजना सिंह (Anjana Singh) ने भी रितेश पांडे को बधाई दी है. उन्होंने जबरदस्त फोटो पोस्ट की है जिसमें दोनों बहुत स्टाइलिश लग रहे हैं.


इसी साल रितेश ने अपने जीवन में एक नये सफर की शुरुआत की. उन्होंने वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) के साथ कुछ दिन पहले ही सगाई कर ली है. उनकी सगाई की फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे ने वैशाली पांडे संग की सगाई, जल्द करेंगे शादी; देखिए खास PHOTOS

वैसे तो रितेश पांडे अपने कई सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनका बेहद पॉपुलर रैप सॉन्ग 'हैलो कौन' (Hello Koun) खूब वायरल हुआ. ये गाना भोजपुरी इतिहास में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो सॉन्ग है. इस गाने में उनके साथ स्नेहा उपाध्याय नजर आई थीं. गाने के करोड़ों व्यूज हैं. हाल ही में 'हैलो कौन' की ही तरह रितेश का गाना घरे बोलाके देबू की ना वायरल हो रहा है. ये गाना भी बेहद मजेदार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज