कपिल शर्मा शो की 'सपना' कृष्णा अभिषेक ने कभी भोजपुरी में मचाया था धमाल, मामा गोविंदा से नाराजगी के थे चर्चे!

आज कृष्णा अभिषेक अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

आज कृष्णा अभिषेक अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

Happy Birthday Krushna Abhishek: टीवी शोज के फेमस कॉमेडियन और भोजपुरी सिनेमा (BHojpuri Cinema) में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके फेमस एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज अपना जन्मदिन (Krushna Abhishek Birthday) मना रहे हैं. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके भोजपुरी सिनेमा के सफर के बारे में और मामा गोविंदा (Govinda) से उनके रिश्तों को बारे में.

  • Share this:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की 'सपना' (Sapna Lal Nalasoparia) तो आपको याद ही होंगी. कैसे वो अपने सेलिब्रिटी गेस्ट को तरह-तरह के के मसाज के बारे में जानकारी देती हैं! 'सपना' के किरदार में एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने जान फूंक दी है. उनके इस रोल को लोग बहुत पसंद करते हैं. उनके गजब के किरदार लोगों को काफी आकर्षक लगते हैं. 'सपना' के अलावा 'कपिल शर्मा शो' में उनके और भी गजब के कैरेक्टर देखने को मिलते हैं. छोटे पर्दे के सबसे चर्चित सेलिब्रिटीज में से एक कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) आज अपना जन्मदिन (Krushna Abhishek Birthday) मना रहे हैं. लोग उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके कृष्णा एक वक्त में भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार रह चुके हैं. उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) हैं. कृषणा और कश्मीरा की मुलाकात 'और पप्पू पास हो गया' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और साल 2013 में उन्होंने कृषणा से शादी कर ली.

कृष्णा अभिषेक ने कई भोजपुरी फिल्मों में किया है काम

अपने लंबे फिल्मी करियर में कृष्णा अभिषेक ने कई भोजपुरी फिल्मों (Krushna Abhishek Bhojpuri Film) में काम किया है और उन फिल्मों में कई फेमस भोजपुरी कलाकारों के साथ नजर आए हैं. कृष्णा अभिषेक ने अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत साल 2002 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म तोहार प्यार चाही से की थी. कृष्णा की सबसे फेमस फिल्मों में रंग बरसे गंगा किनार, दे दऽ प्रितिया उधार, नाग-नागिन, लंदन वाली से नेह लगाइबो आदि जैसी फिल्में शामिल हैं. कृष्णा अभिषेक ने अपनी कई फिल्मों में अपनी वाइफ कश्मीरा शाह के साथ भी काम किया है. नाग-नागिन दोनों की फेमस फिल्म है. इसके अलावा कृष्णा ने एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ भी काम किया है. अपने वक्त में कृष्णा भोजपुरी के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल थे. उनकी फिल्में खूब धूम मचाती थीं. भोजपुरी के बाद कृष्णा को टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम मिलने लगा और देखते ही देखते वो टीवी के फेमस कॉमेडी एक्टर बन गए.

krushna abhishek
कॉमेडी शोज से मिला बड़ा मुकाम

'कॉमेडी सर्कस' शो में कृष्णा की दमदार केमिस्ट्री सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) के साथ देखने को मिली और दोनों को पूरे भारत भर में खूब पसंद किया गया. इसके बाद कृष्णा कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ भी गजब की कॉमेडी करते नजर आए. कृष्णा कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी नाइट्स लाइव आदि जैसे शोज में भी गजब की कॉमेडी करते नजर आए. कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो में कृष्णा के कई किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया था. उनके सपना के किरदार को लोग बार-बार देखना चाहते हैं. अपने गजब के एक्टिंग टैलेंट के ही दम पर कृष्णा को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'एंटरटेनमेंट' फिल्म में काम करने का मौका मिला जबकि अजय देवगन (Ajay Devgan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ उनको 'बोल बच्चन' में भी रोल मिला जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

krushna abhishek



गोविंदा के साथ हैं कड़वे संबंध

शायद आप ना जानते हों कि कृष्णा बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा के भांजे हैं. उन्होंने कई कॉमेडी शोज में इस बात का जिक्र किया है. मगर पिछले काफी वक्त से मामा-भांजे के संबंध अच्छे नहीं हैं. दोनों में काफी बैर है जिसे मीडिया में अक्सर दोनों ने खुलकर अपनाया है. कृष्णा ने एक बार इस बात को कहा था कि अगर कपिल शर्मा शो में गोविंदा को गेस्ट की तरह बुलाया गया तो परफॉर्म नहीं करेंगे. गोविंदा ने कुछ वक्त पहले इस बात का जवाब देते हुए कृष्णा के इस बयान को बिना सोचे-समझे की गई टिप्पणी बताया था. सूत्रों की मानें तो कृष्णा को गोविंदा से इस बात की नाराजगी हमेशा से रही है कि उन्होंने उनके करियर को बनाने में ज्यादा मदद नहीं की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज