लाइव टीवी

BHOJPURI GANA: काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल का 'पागल बनाइबे' हुआ YouTube पर हिट!

News18Hindi
Updated: February 26, 2019, 5:23 AM IST
BHOJPURI GANA: काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल का 'पागल बनाइबे' हुआ YouTube पर हिट!
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

Bhojpuri Song/Gana: खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये भोजपुरी गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसे YouTube पर अब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2019, 5:23 AM IST
  • Share this:
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. अब हाल ही में उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना रिलीज किया गया था जोकि सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसे अब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल यादव की दमदार फिल्म 'दबंग सरकार', साल 2018 में अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के सामने भोजपुरी (Bhojpuri) बॉक्स ऑफिस पर आई थी जिसने बिहार-झारखंड में जबर्दस्त पॉपुलैरिटी हासिल की. फिल्म के सभी गाने काफी ज्यादा पसंद किये गए जिनमें खेसारी की आवाज़ में 'पागल बनाइबे' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ. इस गाने में खेसरी के साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. वहीं यूट्यूब पर इस गाने को तकरीबन 4 करोड़ से भी ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

पागल बनाइबे Pagal Banaibe | Dabangg Sarkar | Khesari Lal Yadav & Priyanka Singh




इसके अलावा खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का एक और गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में आकांक्षा अवस्थी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. यही नहीं इस गान में भी आकांक्षा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:

गुनीत मोंगा की 'पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस' को 'बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट' कैटेगरी में OSCAR
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 5:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...