ये भोजपुरी एक्ट्रेस दो साल बाद कर रही है वापसी, दूसरी हीरोइनों को मिलेगी तगड़ी टक्कर

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 8:43 PM IST
ये भोजपुरी एक्ट्रेस दो साल बाद कर रही है वापसी, दूसरी हीरोइनों को मिलेगी तगड़ी टक्कर
पाखी हेगड़े का नया वीडियो.

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों में एक हैं. वह दो साल से ब्रेक पर थीं. लेकिन अब वो फिर एक धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 8:43 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े फिर से वापसी करने जा रही हैं. उन्होंने दो साल पहले फिल्मों से ब्रेक‌ लिया था. असल में वो अपने बिजनेस में मशगुल थीं. लेकिन दो साल बाद अपने बिजनेस को एक ऊचाई देने के बाद उन्होंने फिर से अभिनय के क्षेत्र में वापसी कर ली है. पाखी हेगड़े भोजपुरी की टॉप फाइव अभिनेत्रियों में शुमार रहती हैं. उनके रहने से दूसरी अभिनेत्रियों को काफी करारी टक्कर मिलती है.

पाखी हेगड़े ने हाल ही में मीडिया बात करते हुए कहा, 'मैं भले ही इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए दूर गई थी लेकिन अपने इंडस्ट्री हर छोटे बड़े कलाकारों की खबर रखती थी.'

असल में पाखी ने हाल में कई भोजपुरी फिल्म और कुछ बॉलीवुड वीडियो सांग्स भी साइन किए हैं. यही नहीं उन्होंने म्यूजिक कंपनी निर्माता "विरल मोतानी" के साथ "बियॉन्ड म्यूजिक लेबल" (Beyond Music) नाम की कंपनी भी शुरू की है. इसके तहत इस स्वंत्रता दिवस (१५ अगस्त २०१९) उन्होंने म्यूजिक कंपनी बियॉन्ड म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल का पहला गाना "ऐ वतन" रिलीज भी हो गया है.

'ऐ वतन' वीडियो सांग को 'सैम डवजे' के निर्देशन में बनाया गया है, गाने में बिगबॉस कंटेस्टेंट रह चुकी 'श्रुति प्रकाश, 'पाउलोमी मज़ूमदेर', 'अमृता सिन्हा', 'पाखी हेगड़े', 'मधुर शर्मा', 'अर्श मोहम्मद', 'हार्दिक टैलर' ने परफॉर्म किया है.

यहां देखिए पाखी हेगड़े का नया गाना


इसके पहले पाखी और विरल ने 'मेरा दिल भी कितना है पागल है' गाने को नए अंदाज में बनाया था, जिसको ज़ी म्यूजिक ने रिलीज किया. इसे असल में पाखी के कमबैक के तरह देखा जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...