रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म 'प्यारी दादी मां' का ट्रेलर, नए अवतार में नजर आईं पाखी हेगड़े

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फिल्म का ट्रेलर (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फिल्म का ट्रेलर (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) फिल्म 'प्यारी दादी मां' में एक 65 वर्षीय दादी के रोल में दिखाई देंगी, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में पाखी हेगड़े की एक्टिंग, उनके लुक और उनके डायलॉग डिलीवरी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भोजपुरी फिल्मों की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो फिल्मों में बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना पसंद करती रही हैं. अब अभिनेत्री पाखी हेगड़े फिल्म 'प्यारी दादी मां' में एक 65 वर्षीय दादी के रोल में दिखाई देंगी, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही दर्शकों की ओर से बेहद उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है और देखते ही देखते ट्रेलर वायरल हो गया, जिसने भी ट्रेलर देखा, हर किसी ने पाखी हेगड़े के अभिनय व लुक की खूब प्रशंसा की है.

सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर
ट्रेलर में पाखी हेगड़े की एक्टिंग, उनके लुक और उनके डायलॉग डिलीवरी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. पाखी हेगड़े का इस फिल्म में परफॉर्मेंस ऐसा है, जो उन्हें अवॉर्ड्स समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दिलवा सकता है. मुंबई की फिल्म नगरी में पाखी हेगड़े के अभिनय और इस मूवी को लेकर अभी से चर्चे हो रहे हैं. आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर...


राज प्रेमी द्वारा लिखी इस अलग सी कहानी पर आधारित भोजपुरी फिल्म 'प्यारी दादी मां' में पाखी हेगड़े एक बिल्कुल डिफरेंट रूप में नजर आएंगी. भोजपुरी की इस बहु प्रतिक्षित फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा रहा है कि भोजपुरी सिनेमा के लिए यह फिल्म बदलाव की एक नई लहर ला सकती है. उम्र दराज महिलाओं की समस्या पर बेस्ड इस फिल्म में पाखी हेगड़े बेहद चुनौतीपूर्ण रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वह एक 65 वर्षीय महिला के किरदार में नजर आएंगी. खुद पाखी हेगड़े अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और ट्रेलर को मिल रहे रेस्पॉन्स से बहुत खुश हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज