लाइव टीवी

अक्षरा-आम्रपाली नहीं इस एक्ट्रेस के साथ किया पवन सिंह ने रोमांस, 11 करोड़ लोगों ने देखा VIRAL VIDEO

News18Hindi
Updated: March 12, 2019, 7:41 AM IST
अक्षरा-आम्रपाली नहीं इस एक्ट्रेस के साथ किया पवन सिंह ने रोमांस, 11 करोड़ लोगों ने देखा VIRAL VIDEO
पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य

Bhojpuri Gana Palangiya Sone Na Diya: साल 2018 में आई फिल्म भोजपुरी फिल्म 'दबंग' का ये गाना यूट्यूब पर एक बार फिर ट्रेंड हो रहा है. इस गाने को Youtube पर 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2019, 7:41 AM IST
  • Share this:
Bhojpuri Gana Palangiya Sone Na Diya: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह, खेसारी लाल, निरहुआ, आम्रपाली, मणि भट्टाचार्या, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी कुछ ऐसे नाम हैं जिन पर दर्शक जान छिड़कते हैं. इन स्टार्स के पुराने-पुराने गाने भी यूट्यूब पर धूम मचाए रहते हैं. यही हाल अभी मणि भट्टाचार्या और पवन सिंह के गाने 'पलंगिया सोने ना दिया' का है. ये गाना पवन सिंह की फिल्म 'दबंग' का है. इस गाने को हर प्लैट फॉर्म पर पसंद किया गया. वहीं यूट्यूब पर तो इसे लेकर एक अलग ही दीवानापन है.

साल 2018 में आई फिल्म 'दबंग' का ये गाना यूट्यूब पर एक बार फिर वायरल हो रहा है. इस गाने को 11 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बंगाली एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के साथ पवन सिंह की ऐसी केमिस्ट्री जमी है कि लोग इसे भुला नहीं पा रहे हैं. वांटेड फिल्म के इस गाने को गायिका इंदु सोनाली के साथ खुद पवन सिंह ने गाया है.

इस गाने के कोरियोग्राफर रामदेवन हैं. गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे है और संगीत छोटा बाबा बशी ने दिया है. ये गाना फिल्म की रिलीज से पहले से ही सुर्खियों में था और अब फिल्म रिलीज के बाद भी फैन्स के दिमाग में छाया हुआ है. आप भी देखें ये गाना-



 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 7:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर