• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Priyanka Singh का दर्द भरा Bhojpuri Song ‘तकलीफ’ रिलीज, आते ही यूट्यूब पर छाया वीडियो

Priyanka Singh का दर्द भरा Bhojpuri Song ‘तकलीफ’ रिलीज, आते ही यूट्यूब पर छाया वीडियो

इसमें पल्लवी गिरी को इस बात की तकलीफ है कि उनके प्रेमी उन्हें भुला कर किसी और से शादी रचा रहे हैं.

इसमें पल्लवी गिरी को इस बात की तकलीफ है कि उनके प्रेमी उन्हें भुला कर किसी और से शादी रचा रहे हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) गायिका प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और पल्लवी गिरी (Pallavi giri) का दर्दभरा सॉन्ग ‘तकलीफ़’ (Takleef) रिलीज हुआ है. वीडियो में पल्लवी गिरी की एक्टिंग देखने लायक है. गाने में वो अपने दिल के हालात बयां कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी (Bhojpuri) की बेहतरीन गायिका प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की मधुर आवाज में गाया हुआ दर्दभरा सॉन्ग ‘तकलीफ़’ (Takleef) रिलीज हुआ है. इस विडियो सॉन्ग में प्रियंका सिंह की आवाज और पल्लवी गिरी (Pallavi giri) का देसी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कुछ समय पहले ही गाने का पोस्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर आउट होते ही वायरल हो गया था और दर्शक गाने का इंतजार कर रहे थे, जो अब जारी कर दिया गया है. यह एक दर्दभरी सिचुएशन के साथ फिल्माया गया है. वीडियो में पल्लवी गिरी की अदायगी देखने लायक है. गाने में वो अपने दिल के हालात बयान कर रही हैं. उन्हें प्यार में तकलीफ पहुंची है और दिल टूटने के इसी एहसास को इस गाने में पेश किया गया है. गाना यंग जनरेशल को काफी पसंद आ रहा है. इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है.

    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत प्रियंका सिंह और पल्लवी गिरी के बहुत ही बेहतरीन वीडियो गीत “तकलीफ” को लोग इस समय खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें पल्लवी गिरी को इस बात की तकलीफ है कि उनके प्रेमी उन्हें भुला कर किसी और से शादी रचा रहे हैं. इस लोक गीत की खास बात ये है कि यह एक ऐसा सांग है, जो आपके दिल के तार को छू लेगा. इसका फिल्मांकन भी कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. भोजपुरी के इस लोक गीत को प्रियंका सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. इस गाने को संतोष उत्पाती ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाया है.

    भोजपुरी गाने ‘तकलीफ़’ (Takleef) के निर्देशक रवि पंडित हैं. इसे कोरियोग्राफ किया है रितिक आरा ने, प्रोड्यूसर विनीत शाह और एडिटर दीपक पंडित हैं. साथ ही इसके प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. इस वीडियो सॉन्ग का निर्देशन रवि पंडित ने किया है जो आजकल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एक से बढ़कर एक गाने डायरेक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो सॉन्ग को कु ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस पल्लवी गिरी के इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं और काफी वायरल कर रहे हैं. पल्लवी के कई और गाने इस समय यूट्यूब पर धमाका कर रहे हैं, जिनमें से एक ये भी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज