कभी पवन सिंह-अक्षरा ने किया था जबरदस्त रोमांस, सुपरहिट हुआ ये भोजपुरी गाना

कभी पवन सिंह-अक्षरा ने किया था जबरदस्त रोमांस, सुपरहिट हुआ ये भोजपुरी गाना
अक्षरा सिंह और पवन सिंह का भोजपुरी गाना (WAVE DJ SONG/Youtube video)

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर धामाका कर रहा है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) काफी बड़ा नाम हैं. बात करें भोजपुरी इंडस्ट्री की तो एक वक्त था जब उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ जमती थी. इन दोनों का रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर जबसे खत्म हुआ है, तब से दोनों ने साथ काम नहीं किया है. हालांकि अब भी इनके पुराने भोजपुरी गाना वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में इन दोनों का ऐसा ही एक धमाकेदार भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है. ये सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'डोला पाती' लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. ये गाना काफी पहले वेव डीजे म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. वहीं यूट्यूब पर भी ये गाना हजारों व्यूज बटोर चुका है.





इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाकेदार डांस और रोमांस करती नजर आ रही है. फिल्म का ये गाना ख़ुद पवन सिंह ने भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह के साथ गाया है. काफी पहले आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को लोगों की खूब तारीफें मिली थीं. पवन सिंह तो पहले से ही भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग कहलाते हैं.
बात करें पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तो भोजपुरी सिनेमा की जोड़ी दर्शकों की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हालांकि, ये जोड़ी काफी ज्यादा विवादित भी रही, लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही हिट हो ही जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading