पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जबरदस्त बोल्ड भोजपुरी गाना, सालों बाद भी हो रहा है वायरल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Wave Music - Bhojpuri /Youtube Video)

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सालों पुराना है लेकिन आज भी इंटरनेट पर धमाल मचाता नजर आ रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में शुमार थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता खराब मोड़ पर खत्म होने के बाद ये साथ में कभी दिखाई नहीं दिए. वहीं इन दोनों के फैंस आज भी इन्हें याद करते दिखाई दे जाते हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर सालों बाद भी इन दोनों के गाने ट्रेंड करते नजर आ जाते है. हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन और अक्षरा जमकर डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

    इस भोजपुरी गाने में अक्षरा की बोल्ड अदाएं देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है. वहीं पवन सिंह भी उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं. हाल ही में ट्रेंडिंग बना हुआ ये भोजपुरी गाना सुपहिट फिल्म 'सत्या' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने 'तानी फेरे दी बलम जी करवटिया' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. ये गाना है तो पुराना लेकिन अब तक सोशल मीडिया पर वायरल होता देखा जा रहा है. यहां देखिए अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांटिक गाना-



    इस गाने को लोग कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 69,612,846 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस भोजपुरी गाने को 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक वक्त पर पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ जमती थी. इन दोनों का रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर जबसे खत्म हुआ था, तब से दोनों ने साथ काम नहीं किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.