लाइव टीवी

पवन सिंह और अक्षरा का सबसे बोल्ड Video, 2 करोड़ लोगों ने देखा ये डांस

News18Hindi
Updated: May 5, 2019, 4:21 PM IST
पवन सिंह और अक्षरा का सबसे बोल्ड Video, 2 करोड़ लोगों ने देखा ये डांस
अक्षरा सिंह और पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक बोल्ड भोजपुरी डांस ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

  • Share this:
भोजपुरी स्टार पवन सिंह न सिर्फ अपनी गायकी बल्कि एक्टिंग से भी भोजपुरी सिनेमा में एक ख़ास जगह बना चुके हैं. इन दिनों पवन सिंह के तकरीबन हर वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में बॉलीवुड के सनी देओल जैसी भूमिका रखने वाले पवन सिंह के फाइटिंग सीन तो काफी फेमस हैं. बेशक आपने देखे भी होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में इस भोजपुरी स्टार का रोमांस भी शाहरुख़ खान से कम नहीं रहा है. पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जमती है. हाल ही में दोनों का बेहद बोल्ड गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साल भर पुराने इस गाने में अक्षरा सिंह उनके साथ नज़र आ रही हैं और इस गाने की वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी फिल्मस्टार पवन सिंह हर तरह से हिट गानों की गारंटी देने वाले स्टार हैं. उनका हर गाना हिट होना तय होता है, लेकिन क्या आपको मालूम है कि पवन सिंह का कौन सा गाना सबसे बड़ा सुपरहिट है?

इस मामले में आपकी हमसे दो राय हो सकती है, लेकिन इंटरनेट पर पवन सिंह के फैन्स के मुताबिक उनकी फिल्म 'त्रिदेव' का गाना 'मार मार के नजरिया' उनका सबसे बड़ा सुपरहिट है. आप भी सुनिए और हमें बताइए कि आखिर इस गाने में ऐसा क्या खास है जो इसे 2 करोड़ बार सुना गया है ?


साल 2017 में आई इस फिल्म में पवन सिंह के साथ उनकी हमेशा की जोड़ीदार अक्षरा सिंह नज़र आती हैं और दोनों कमाल का डांस भी करते हैं. अरुण बिहारी के लिखे इस गीत पर ओम झा का संगीत है जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म के संगीत को मात देता लगता है.

पवन सिंह को इस गाने में देखकर आपको 90 के दशक के गोविंदा याद आ सकते हैं. लेकिन इस बात से इस गाने की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है. गाना 'मार मार के नजरिया' YouTube पर लगातार हिट्स बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें- आपको मिलने वाला है दया बेन चुनने का मौका, तैयार हैं आप?
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...