YouTube पर छाई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की दीवानगी, क्या आपने देखा ये VIDEO?

दोनों ही स्टार्स की फैनफॉलोइंग की बात करें तो पवन सिंह और अक्षरा का कोई भी गाना आते ही हिट लिस्ट में शुमार हो जाता है.

News18Hindi
Updated: January 6, 2019, 5:15 AM IST
YouTube पर छाई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की दीवानगी, क्या आपने देखा ये VIDEO?
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: January 6, 2019, 5:15 AM IST
भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह अभिनेत्री होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. अक्षरा ने अब तक कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है. यानी अपने अभिनय के साथ ही वो अपनी आवाज से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं.

बता दें अक्षरा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से हुई थी, जिसके बाद अब वो भोजपुरी जगत में वो ग्लैमरस बन चुकी हैं. वहीं, पवन सिंह भी भोजपुरी में अपना सिक्का चला चुके हैं. दोनों ही स्टार्स की फैनफॉलोइंग की बात करें, तो पवन सिंह और अक्षरा का कोई भी गाना आते ही हिट लिस्ट में शुमार हो जाता है.

भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का गाना 'हमहू जवान' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. फिल्म के इस सबसे ज्यादा पसंदीदा गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है. अब ऐसे में अगर इस गाने के यूट्यूब पर होने वाले व्यूज़ की बात करें, तो ये गाना अब तक 22,816,310 बार देखा जा चुका है. जो 2 करोड़ 28 लाख से भी ज्यादा का आंकड़ा है. आपको बता दें कि ये नम्बर लगातार बदल ही रहे हैं. देखिए ये वीडियो...





वहीं, भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म 'बलम जी आई लव यू' भी रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल की और काफी बेहतर कमाई भी की. ऐसे में जहां फिल्म को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला वहीं इस फिल्म के गाने भी यूट्यूब (YouTube) पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटेर रहे हैं. इसमें अक्षरा सिंह का वीडियो गीत 'धोखा देती है' काफी पॉपुलर हो रहा है.

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...