पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म 'सत्या' का Bhojpuri Song वायरल, अक्षरा सिंह की बोल्ड अदाओं ने बनाया दीवाना

पवन सिंह, अक्षरा सिंह (Photo Grab- @Wave Music - Bhojpuri/Youtube Video)
पवन सिंह, अक्षरा सिंह (Photo Grab- @Wave Music - Bhojpuri/Youtube Video)

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का सुपरहिट भोजपुरी गाना (Superhit Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और इस इंडस्ट्री की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने काफी समय तक राज किया है. अब भले ही ये जोड़ी साथ नजर नहीं आती है लेकिन आज भी उनके फैंस इस जोड़ी को याद करते हुए दिखाई देते हैं. यही कारण है कि इन दोनों का कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देता है. हाल ही में पवन और अक्षरा का एक ऐसा ही वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों का डांस और रोमांस देखने लायक है.

ये गाना सुपरहिट फिल्म 'तानी फेरे बलम जी करवतिया' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने 'सत्या' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है. गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने में पवन और अक्षरा ने जबरदस्त बोल्ड सीन भी दिए हैं. ऐसे में इस गाने को इनका सबसे बोल्ड गाना कहा जाना गलत नहीं होगा. यहां देखें इस गाने का वीडियो-





पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ दिखाई दे जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है लेकिन कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज