लाइव टीवी

बड़े दिनों बाद दिखा अक्षरा सिंह-पवन सिंह का रोमांस, वायरल हुआ ये पुराना Bhojpuri Song

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 7:10 AM IST
बड़े दिनों बाद दिखा अक्षरा सिंह-पवन सिंह का रोमांस, वायरल हुआ ये पुराना Bhojpuri Song
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जबसे ब्रेकअप हुआ है, तब इन दोनों ने साथ में काम नहीं किया है. वहीं हाल ही में उनका एक पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 7:10 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी जिस फिल्म या गाने में साथ दिख जाती थी वो पहले से ही हिट मान लिया जाता है. जबसे इन दिनों का ब्रेकअप हुआ है, तबसे ये जोड़ी साथ देखने को नहीं मिली है. लेकिन आए दिन इन दोनों के पुराने वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह का एक पुराना धमाकेदार वीडियो सामने आया है. जिसमें इन दोनों का शानदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म 'त्रिदेव' का है. इस फिल्म के गाने 'मार मार के नजरिया' में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की धमाकेदार कैमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों की कैमिस्ट्री ही है कि इस गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा का डांस और रोमांस हर किसी का दिल जीत चुका है. आलम ये है कि आए दिन ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता रहता है. ये गाना तब का है जब इन दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ था. यहां देखें वीडियो-



इस गाने में खास बात दोनों भोजपुरी सुपरस्टार के कॉस्ट्यूम भी हैं. जहां एक तरफ अक्षरा सिंह मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. वहीं पवन सिंह कलरफुल टीशर्ट में दिख रहे हैं. मिनी स्कर्ट के अलावा अक्षरा ने इस गाने में डेनिम शॉट्स भी पहने हैं. दोनों ने धमाकेदार डांस के अलावा इस गाने में कुछ बोल्ड सीन भी किए हैं.

बात करें अक्षरा और पवन सिंह तो अब ये दोनों साथ काम नहीं करते बल्कि अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह ने उनके साथ काम करने वाले लोगों को डराया धमकाया है. अक्षरा ने ये भी माना है कि इन दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ है. ऐसे में मालूम होता है कि फैंस अब अपने फेवरेट भोजपुरी सुपरस्टार्स को कभी साथ नहीं देख सकेंगे.

ये भी पढ़ें- असली महिला पुलिस पर आधारित है 'मर्दानी', रानी मुखर्जी ने किए ऐसे खुलासे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 6:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर