होम /न्यूज /मनोरंजन /पवन सिंह और आम्रपाली का सबसे बोल्ड भोजपुरी डांस, सामने आया Video

पवन सिंह और आम्रपाली का सबसे बोल्ड भोजपुरी डांस, सामने आया Video

पवन सिंह, आम्रपाली दुबे

पवन सिंह, आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का धमाकेदार रोमांस वायरल हो रहा है. ये अब तक ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं लेकिन इस बार अक्षरा सिंह के साथ हिट नम्बर्स देने वाले पवन सिंह, बाजी मार ले गए. पवन-आम्रपाली का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. ये वीडियो पवन सिंह-आम्रपाली का सबसे बोल्ड वीडियो बताया जा रहा है. वहीं गाने का म्यूजिक भी धमाकेदार है, जो आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा. भोजपुरी सिनेमा  के दो सुपरस्टार आम्रपाली और पवन सिंह जब भी साथ आते हैं धमाका तो होता ही है.

    यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का गाना 'भतार को भूल जाओगी' यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हो चुका है. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में अचानक वायरल हो रहा है. ये गाना यूट्यूब पर मोस्ट ट्रेंडिग वीडियोज में शामिल हो चुका है. यहां देखें इस गाने का वीडियो-
    " isDesktop="true" id="1944829" >

    इसके अलावा पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुता के' यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हो चुका है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को फैन्स ने तकरीबन 32 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है.

    पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार है. पवन सिंह की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनकी फिल्मों से लेकर गानों तक आते ही जबरदस्त हिट हो जाते हैं. पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जमती है.

    ये भी पढ़ें- Trailer: देश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी को पकड़ेंगे अर्जुन कपूर, एक फिल्म में 5 हीरो

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpur news, Bhojpuri Song, Entertainment, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें