पवन सिंह और अक्षरा का धमाकेदार Bhojpuri Song, 6 करोड़ लोगों ने देखा

पवन सिंह और अक्षरा का धमाकेदार Bhojpuri Song, 6 करोड़ लोगों ने देखा
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी डांस और रोमांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 6:03 AM IST
  • Share this:
बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पवन सिंह (Pawan Singh) से ब्रेकअप की कहानी शेयर की थी. उन्होंने इस दौरान पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. उनका कहना था कि दोनों का रिलेशनशिप काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ था और इसके बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से निकालने की काफी कोशिश भी की गई थी. अक्षरा के इस बयान के बाद काफी विवाद खड़ा हुआ. वहीं इसी बीच दोनों के चर्चा में आने के बाद उनके कई पुराने भोजपुरी गाने भी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना खूब देखा जा रहा है. जिसमें इन दोनों का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है.

ये भोजपुरी गाना दोनों की शानदार भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा' का है. यूं तो 'पवन राजा' के सभी गाने खूब पसंद किए गए थे. लेकिन इस फिल्म का एक गाना 'भर जाता ढोढ़ी' हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसे मिले व्यूज से ही लगाया जा सकता है. यहां देखिए दो भोजपुरी सुपरस्टार का धमाकेदार गाना-





इस गाने को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. अक्षरा सिंह की जोड़ी यूं तो पवन कुमार के साथ खूब जमती है लेकिन दर्शक उन्हें खेसारी लाल यादव के साथ भी खूब पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह दोनों भोजपुरी सुपरस्टार के साथ कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, जिसके चलते उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो मिनटों में वायरल हो जाती है.
भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह अभिनेत्री होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. अक्षरा ने अब तक कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है. यानी अपने अभिनय के साथ ही वो अपनी आवाज से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं. बता दें अक्षरा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से हुई थी जिसके बाद अब वो भोजपुरी जगत में लोकप्रिय बन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- टूट गई राखी सावंत की शादी? शेयर की रोने वाली तस्वीरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading