भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर FIR के बाद बोलीं अक्षरा सिंह, 5 अन्य की शिकायत

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 10:40 AM IST
भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर FIR के बाद बोलीं अक्षरा सिंह, 5 अन्य की शिकायत
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का विवाद

पवन सिंह (Pawan Singh) पर FIR दर्ज करवाने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पुलिस कार्रवाई को लेकर बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 10:40 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा, बॉलीवुड इंडस्ट्री को हर मायनों में टक्कर दे रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है, आए दिन कोई न कोई भोजपुरा गाना वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ यहां कॉन्ट्रोवर्सीज की भी कमी नहीं है. हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का विवाद जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. ये दो किसी जमाने में बेहद करीबी हुआ करते थे लेकिन कुछ ही दिनों पहले अक्षरा ने उस दौर के बारे में बताया, जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था. अक्षरा ने पवन सिंह समेत 5 अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. वहीं अब एक बार फिर से अक्षरा ने इस मामले में बयान दिया है.

अक्षरा सिंह का आरोप था कि ब्रेकअप बुरे नोट पर होने के बाद पवन सिंह ने उन्हें काफी परेशान करने की कोशिश की. अक्षरा सिंह ने बताया कि पवन सिंह ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उन्हें इंडस्ट्री से बाहर निकलवाने की साजिश भी की थी. उनके गाने रिलीज होने नहीं दिए गए और उन्हें धमकी भरे एसएमएस और कॉल आने लगे थे. इस धमकी के बाद ही अक्षरा पुलिस के पास मदद मांगने पहुंची थीं. अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों पर जान से मारने की धमकी देने को लेकर एफआईआर की है.

बुरा था ब्रेकअप


अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि बात पुलिस तक पहुंच चुकी है तो कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा. पुलिस अपना काम कर रही है. जो भी होगा जल्द ही सामने आएगा. अक्षरा ने ये भी कहा कि पुलिस में शिकायत करने के बाद से ही धमकियां मिलनी कम हो गई हैं. वहीं पवन सिंह ने इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

दर्शकों की फेवरेट जोड़ी


अक्षरा ने ये भी बताया कि अभी भी कई चैनल्स से मेरे गाने रिलीज नहीं होने दिए जा रहे हैं लेकिन मैं लगातार लड़ती ही रहूंगी. उन्होंने कहा कि मुझे किसी के सहारे की जरूरत नहीं है. बता दें कि पवन और अक्षरा की जोड़ी एक दौर में इतनी पसंद की जाती थी कि जिस फिल्म में ये दोनों साथ होते थे, वो फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरहिट मान ली जाती थी. वहीं अब लगता है कि फैंस इन दोनों को कभी साथ नहीं देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें- गाना गाकर भीख मांगती थी रानू, अब हिमेश की फिल्म में गाया गाना, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...