पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे बोल्ड Video, तेजी से हो रहा वायरल

हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बेहद बोल्ड भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 1:01 PM IST
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे बोल्ड Video, तेजी से हो रहा वायरल
पवन सिंह, अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 1:01 PM IST
भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह न सिर्फ भोजपुरी जगत में बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर आया उनका कोई भी वीडियो तेज़ी से वायरल हो जाता है. ऐसे में इस जोड़ी का यूट्यूब पर एक नया गाना काफी देखा जा रहा है. सोशल मीडिय पर ट्रेंड कर रहा ये गाना है 'दैय्या रे दैय्या'... इस गाने को अक्षरा-पवन का अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बताया जा रहा है. वहीं वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखाई दे रही है. धमाकेदार डांस के साथ दोनों सुपरस्टार के चेहरे के हाव-भाव भी जरा देखिएगा.

खास बात ये भी है कि ये गाना अक्षरा सिंह और पवन सिंह की आवाज़ में है. एल्बम 'धड़कन' का गाना 'दैय्या रे दैय्या' 25 सितम्बर 2018 को वेव म्यूजिक नाम के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. खबर लिखे जाने तक ये गाना 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. वहीं अब ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखा जाए तो इससे पहले भी पवन सिंह के कई पुराने गाने ताबड़तोड़ वायरल हो चुके हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-




देखा जाए तो पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा जमती है. इन दोनों को साथ देखना लोग पसंद करते हैं. इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म मेकर्स हर दूसरी फिल्म में इन दोनों स्टार्स को ले रहे हैं. स्क्रीन पर तो इनकी जोड़ी जमती ही है इसके साथ ही, ये दोनों निजी जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं.

भोजपुरी सिनेमा की बात करें तो जहां पवन सिंह-अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट है. वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. पवन सिंह और खेसारी की फिल्में तो सुपरहिट होती ही हैं इसके साथ ही इन फिल्मों के भोजपुरी गाने भी ताबड़तोड़ चलते हैं.

ये भी पढ़ें- 27 सालों बाद शाहरुख खान का होगा डेब्यू, इस फिल्म में बनेंगे खतरनाक विलेन

Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...