पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं अक्षरा, VIDEO देखकर माधुरी का डांस भूल जाएंगे आप!

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म 'त्रिदेव' का गाना 'पिपरवा के तरवा' Bhojpuri Cinema के हिट गानों में की लिस्ट में शामिल है.

News18Hindi
Updated: November 16, 2018, 5:59 AM IST
पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं अक्षरा, VIDEO देखकर माधुरी का डांस भूल जाएंगे आप!
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: November 16, 2018, 5:59 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक जबर्दस्त गाना 'पिपरवा के तरवा' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वहीं यूट्यूब पर भी ये गाना तकरीबन 4 करोड़ 90 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फिल्म 'त्रिदेव' का गाना 'पिपरवा के तरवा' भोजपुरी सिनेमा के हिट गानों में की लिस्ट में शामिल है. इस गाने को यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 49,125,574 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या तकरीबन 4 करोड़ 91 लाख से भी ज्यादा है. फिल्म का ये गाना ख़ुद पवन सिंह ने भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह के साथ गाया है.

गोवा में स्विमिंग पूल में नजर आईं ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर PHOTO वायरल

साल 2017 में आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलावा अरविन्द अकेला कल्लू, अयाज़ खान और नेहाश्री जैसे भोजपुरी कलाकारों ने अभिनय किया है.



वहीं इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का एक गाना 'कूलर कुर्ती में' भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जबर्दस्त कैमेस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया था.

इस फिल्म के तकरीबन सभी गाने खेसारी लाल ने ख़ुद ही गाए हैं. उन्हीं में गाना कूलर कुर्ती में काफी ज्यादा पसंद किया गया. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 96,410,911 व्यूज़ मिल चुके हैं यानी कि ये वीडियो 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
Loading...

इस Bhojpuri देवी गीत को सुनकर कीजिए दिन की शुरुआत, बरसेगी देवी मां की कृपा!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर