'दैय्या रे दैय्या' पर पवन सिंह के साथ जमकर नाची अक्षरा, देखने वालों के उड़े होश

'दैय्या रे दैय्या' पर पवन सिंह के साथ जमकर नाची अक्षरा, देखने वालों के उड़े होश
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वडियो वायरल हो रहा है, (photo credit: youtube/wave music)

यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहे गाने के बोल हैं 'दैय्या रे दैय्या (Daiyya Re Daiyya)'. इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा (Akshara Singh) जबरदस्त रोमांस और डांस करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 6:03 AM IST
  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों जब भी साथ होते हैं, बस धमाल मचा देते हैं. दोनों के गाने हों या फिल्में, दर्शक इस जोड़ी को साथ देखना खूब पसंद करते हैं. इस बीच दोनों का एक और वीडियो है, जो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. पवन सिंह के फैंस को उनका यह गाना खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर लोगों में इस गाने को लेकर कुछ ऐसा क्रेज है कि अभी तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं

यूट्यूब पर धमाल मचा रहे गाने के बोल हैं 'दैय्या रे दैय्या'. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा जबरदस्त रोमांस और डांस करते दिख रहे हैं. हालांकि, यह गाना थोड़ा पुराना है लेकिन, लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की कैमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. गाना देखने वाले लोग, कमेंट्स के जरिए इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और गाने को लेकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.





इस गाने की खास बात ये भी है कि ये गाना अक्षरा सिंह और पवन सिंह की आवा में है. एल्बम 'धड़कन' का गाना 'दैय्या रे दैय्या' 25 सितम्बर 2018 को वेव म्यूजिक नाम के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. बता दें भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह-अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट है. वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading