होम /न्यूज /मनोरंजन /पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमैंटिक Bhojpuri Gana, 2 करोड़ लोगों ने देखा

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमैंटिक Bhojpuri Gana, 2 करोड़ लोगों ने देखा

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमैंटिक वीडियो

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमैंटिक वीडियो

इस भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Video) में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने धमाकेदार डांस किया है.

    भोजपुरी सिनेमा और गाने बॉलीवुड को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिख जाता है. भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा एक बार फिर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में इन दोनों भोजपुरी सुपरस्टार का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के धमाकेदार डांस के साथ-साथ जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है. शायद यही कारण है कि फैंस को ये गाना इतना पसंद आ रहा है.

    पवन सिंह और अक्षरा का गाना 'मार मार के नजरिया' काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि भोजपुरी फिल्म 'त्रिदेव' का ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में इसे काफी ज्यादा सुना जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपने धमाकेदार डांस से एक-दूसरे को टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं. इस भोजपुरी गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां सुनिए ये रोमैंटिक गाना-
    " isDesktop="true" id="2214832" >

    इस गाने में जहां अक्षरा मिनी स्कर्ट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं पवन सिंह भी कुछ कम नहीं हैं. उन्होंने कलरफुल टीशर्ट पहन रखी है. अक्षरा सिंह व्हाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में दिख रही हैं. इसके अलावा इन दोनों ने नियॉन कलर का भी शानदार कॉम्बिनेशन पहना है. इस गाने की खास बात ये भी है कि इसे खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है.

    अक्षरा और पवन सिंह की बात करें तो कुछ विवाद के चलते दोनों को अब साथ नहीं देखा जाता है लेकिन भोजपुरी सिनेमा में दोनों कि जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाती है. वहीं पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का रोमैंटिक हीरो कहा जाता है तो जाहिर है कि वो हर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ शानदार रोमैंटिक सीन और गाने दे सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो, आपका फेवरेट तो नहीं?

    Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Bhojpuri News, Bhojpuri Song, Entertainment, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें