पवन सिंह और अक्षरा का सबसे बोल्ड Bhojpuri Gana, 6 करोड़ लोगों ने देखा

पवन सिंह और अक्षरा का सबसे बोल्ड Bhojpuri Gana, 6 करोड़ लोगों ने देखा
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का शानदार रोमांस देखने को मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2019, 7:27 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट जोड़ी पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सबसे विवादित जोड़ी बनी हुई है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जहां अक्षरा ने पवन सिंह के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली है. वहीं ये भी बताया है कि ये रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ था. वहीं इसके साथ ही उन्होंने पवन पर उन्हें इंडस्ट्री से निकलवाने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया था. इसी बीच पवन सिंह और अक्षरा का एक रोमैंटिक गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये गाना भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा' का है. इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए, लेकिन इसके एक गाने 'ललिया' को बोल्ड और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भोजपुरी गाना माना गया. ये गाना मनोज मतलबी ने लिखा है. इस गाने की खास बात पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी तो है ही, साथ ही इसमें अक्षरा के साथ पवन जबरदस्त रोमैंटिक सीन भी देते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में इन दो भोजपुरी सुपरस्टार्स की कैमिस्ट्री देखने लायक है. यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना-


इस गाने में अक्षरा सिंह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने गोल्डन शिमरी टॉप पहना हुआ है और इसके साथ ब्लू कलर की लॉन्ग स्कर्ट. वहीं पवन सिंह इस गाने में पिंक और व्हाइट रंग की टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं. रोमैंटिक सीन और धमाकेदार डांस से भरा ये गाना खूब देखा जा रहा है.
पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का 'शाहरुख खान' कहा जाता है. वहीं जब वो अक्षरा के साथ रोमैंटिक सीन करते हैं तो फिल्म और गाना पहले से ही हिट मान लिया जाता है. इस जोड़ी को लेकर फैंस की दीवानगी हद से ज्यादा है लेकिन ब्रेकअप के बाद अब शायद ये जोड़ी दोबारा भोजपुरी फिल्मों में देखने को नहीं मिलेगी.



ये भी पढ़ें- सास के साथ मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, ससुर ने शेयर की तस्वीरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading