होम /न्यूज /मनोरंजन /भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी के लिए बनाया ये गाना

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी के लिए बनाया ये गाना

भोजपुरी स्टार पवन सिंह.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह.

पवन सिंह ने 'विजय भईल मोर ललनवा' नाम से गाना बनाया है. इस गाने को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके हैं.

    पीएम नरेंद्र मोदी का जादू देशवासियों पर किस कदर छाया है ये तो आप लोकसभा चुनाव के परिणाम के साथ देख ही चुके हैं. अब जब हर कोई मोदी रंग में रंगा है तो भोजपुरी इंडस्ट्री इससे कैसे पीछे रह सकती है. वहां भी यही रंग देखने को मिला. भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अरविंद अकेला ने पीएम मोदी की जीत पर गाने बनाए. ये गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जा रहे हैं.

    पवन सिंह ने 'विजय भईल मोर ललनवा' नाम से गाना बनाया है. इस गाने को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके हैं. पीएम मोदी की जीत पर जो दूसरा गाना बना है उसका नाम 'भारत मां का बेटा है' है. ये गाना भी मोदी मैजिक की तरह दर्शकों के बीच छाने में कामयाब रहा. ये दोनों गाने पवन सिंह ने गाए हैं.

    News18 Hindi

    पवन सिंह के अलावा अरविंद अकेला कल्लू ने भी एक गाना बनाया. 'बन गइल मोदी सरकार' नाम से आए इस गाने दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिस तरह ये गाने वायरल हो रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में हमें इस तरह के और गाने सुनने को मिलने वाले हैं.

    बता दें कि अपने चुनाव प्रचार के दौरान भोजपुरी स्टार रवि किशन ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक भोजपुरी में बनाने की इच्छा जाहिर की थी. उनका कहना था कि पीएम की प्रेरणादायक कहानी जानने का मौका सबको मिलना चाहिए. इसलिए इसे भोजपुरी में भी बनाने की सोचता हूं. हाल में विवेक ओबेरॉय वाली 'पीएम नरेंद्र मोदी' थिएटर में आई है. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब अगर ऐसी ही फिल्म भोजपुरी में आती है तो यकीनन ये भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए अच्छी खबर होगी.

    " isDesktop="true" id="2041414" >

    " isDesktop="true" id="2041414" >

    " isDesktop="true" id="2041414" >

    यह भी पढ़ें:

    पहले LIVE शो के बाद इस सिंगर को पिता से पड़ा था जोरदार थप्पड़

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Pawan Singh Actor, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें