पवन सिंह और काजल राघवानी का धमाकेदार भोजपुरी डांस, Video Viral

पवन सिंह और काजल राघवानी का धमाकेदार भोजपुरी डांस, Video Viral
पवन सिंह और काजल राघवानी का वीडियो वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) में खूब जम रही है. इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे पांव पसार रहा है. भोजपुरी गानों से लेकर इनके सुपरस्टार्स तक सभी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. शायद यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने ताबड़तोड़ वायरल होते दिख जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. ये धमाकेदार गाना पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है. ये गाना यूं तो काफी पुराना है लेकिन यूट्यूब पर अचानक ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह और काजल का डांस और रोमांस दोनों ही खूब पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का नया गाना 'आरा के होठलाली लगवलु' यूट्यूब पर DRJ Records Bhojpuri नाम के चैनल पर 5 फरवरी को अपलोड किया गया. यानी कि इसे वैलेंटाइन वीक शुरू होते ही रिलीज कर दिया गया था. जो इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ कि कुछ महीनों में ही इस वीडियो ने 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. वहीं करोड़ों व्यूज के साथ ही ये गाना सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भोजपुरी वीडियोज में से एक बन गया है.
काला चश्मा और ब्लैंक एंड व्हाइट कॉस्ट्यूम में नजर आ रहीं काजल राघवानी का किलर अंदाज लोगों को घायल कर रहा है. यहां देखें ये धमाकेदार भोजपुरी गाना-

वहीं अभिनेता पवन सिंह भी काजल के साथ आउटफिट मैच करते हुए सफेद रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. इस धमाकेदार भोजपुरी जोड़ी का डांस तो शानदार है ही, इसके साथ ही दोनों का जबरदस्त रोमांस भी खूब देखा जा रहा है.





काजल राघवानी की बात आती है तो उन्हें ज्यादातर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ पसंद किया जाता है लेकिन रोमांस के मामले में पवन सिंह भी कुछ कम नहीं हैं. शायद यही कारण है कि काजल की जोड़ी पवन के साथ भी खूब जम रही है. वहीं देखा जाए तो पवन सिंह भी ज्यादातर अक्षरा सिंह के साथ डांस और रोमांस करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक, ये होंगे हीरो-हीरोइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading