पवन सिंह और काजल राघवानी का Bhojpuri Gana, धमाकेदार डांस-रोमांस

पवन सिंह और काजल राघवानी का Bhojpuri Gana, धमाकेदार डांस-रोमांस
पवन सिंह और काजल राघवानी का वीडियो वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के विवाद के बीच एक भोजपुरी गाना खूब देखा जा रहा है. इस गाने में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2019, 7:12 AM IST
  • Share this:
बीते काफी दिनों से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जबरदस्त विवादों में फंसे हुए हैं. पवन सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अक्षरा सिंह ने बताया था कि पवन सिंह के साथ उनका रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ था. जिसके बाद उन पर इंडस्ट्री छोड़ने का  दबाव बनाया गया. वहीं जब से पवन सिंह पर ऐसे आरोप लगे हैं तब से वो काफी चर्चा में भी आ गए हैं. शायद यही कारण है कि उनके कई पुराने गाने वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक गाना वायरल हुआ है. जिसमें पवन सिंह, काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ दिखाई दे रहे हैं.

ये गाना 2015 में आई सुपरस्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का है. इस फिल्म के गाने 'चोलिये में अटकल प्राण' को पहले भी ताबड़तोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूट्यूब पर ट्रेंड होने के चलते इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. गाने का वीडियो भी काफी शानदार है, जिसमें पवन सिंह और काजल राघवानी का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. यहां देखें वीडियो-


पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी के वेव म्यूजिक चैनल पर पवन सिंह और काजल राघवानी का एक हॉट डांस वीडियो काफी तेज़ी से व्यूज़ बटोर रहा है. इस गाने की शुरूआत में ही दिखाया जाता है कि काजल पवन सिंह के सपने देख रही हैं. गाने में खास बात काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं. वो पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. वहीं पवन सिंह यलो टीशर्ट के ऊपर मरून कोट पहने नजर आ रहे हैं.
इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. कुल मिलाकर ये गाना काफी धमाकेदार है. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का 'शाहरुख खान' कहा जाता है. वो रोमैंटिक सीन में काफी शानदार अभिनय करते हैं. ऐसे में रोमांस से भरा ये गाना हिट तो होना ही था. पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ खूब पसंद की जाती है लेकिन दोनों ने अलग होने के बाद एक साथ कभी काम नहीं किया.



ये भी पढ़ें- यौन शोषण के आरोपी के साथ काम नहीं करेंगी दीपिका, इनकी तरफ इशारा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading