पवन सिंह और काजल राघवानी ने फिर से मचाई धूम, अब ये गाना हुआ ताबड़तोड़ वायरल

पवन सिंह और काजल राघवानी ने फिर से मचाई धूम, अब ये गाना हुआ ताबड़तोड़ वायरल
(photo credit: screen grab from youtube/Aadishakti films)

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की बड़ी सुपरहिट जोड़ी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मौजूदा भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Film Industry) में पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी बड़ी ही सुपरहिट मानी जाती है. पहले भी इनके गाने 'छलकता हमरो जवनिया', 'जान मारे ललका लहंगवा' को करोड़ों लोगों ने देखा है. अब ये जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) 'मूड बनने में टाइम तो लगता है' से धूम मचा रही है.

यह गाना एक भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'पवन पुत्र' का है. दरअसल अब पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा अपनी इमेज को एक शेर की तरह दिखाना चहाते हैं. कई मौकों पर वो ये साबित करते रहे हैं कि वो इंडस्ट्री के शेर हैं. ये गाना भी उसी क्रम में एक नुमाइश है. इस गाने की शुरुआत होती है तो सबसे पहले कुछ शेरों की तस्वीर दिखाई जाती है. इसके बाद पवन सिंह के गले में लटके P वाले लॉकेट दिखाए जाते हैं.

गाने की आगे पंक्तियों में आता है 'पवन सिंह हूं बेटा, मूड बनने में टाइम तो लगता है'. इसी गाने की आगे लाइन्स में वो अपने पीछे गाए हुए गानों पर इतराते भी हैं. वो 'लॉलीपॉप लागेलू' और 'रात दीया बुता के' का उल्लेख करते हैं. पवन सिंह के अलावा गाने में काजल राघवानी अपने ही अंदाज में शानदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं.



यहां देखें पवन सिंह और काजराघवानी का नया गाना


ये भी पढ़ेंः सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन करीब 7 घंटे की पूछताछ

बता दें कि इसका म्यूजिक कैलाश आर दास ने बनाया है और इसे लिखा आजाद सिंह ने हैं. गाने के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार और इसका डायरेक्टशन फिरोज खान ने किया है. गाने को आवाज पवन सिंह और बेहद चर्चित सिंगर प्रियंका सिंह ने दी है. इस गाने को अभी तक 1 करोड़ 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज