VIRAL VIDEO: पवन सिंह ने किया काजल राघवानी को वादा, गन्ना बेच कर लेंगे KISS!

Bhojpuri Viral Video : भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' के तकरीबन सभी गाने खुद पवन सिंह ने गाए हैं जिसके चलते इन सभी गानों को और भी ज्यादा पसंद किया गया.

News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 2:19 PM IST
VIRAL VIDEO: पवन सिंह ने किया काजल राघवानी को वादा, गन्ना बेच कर लेंगे KISS!
पवन सिंह
News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 2:19 PM IST
भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह और काजल राघवानी के गानों की धूम मची रहती है. दोनों ही स्टार्स न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी के लिए भी काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं. ऐसे में पवन और काजल की भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' का एक गाना काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' के तकरीबन सभी गाने खुद पवन सिंह ने गाए हैं जिसके चलते इन सभी गानों को और भी ज्यादा पसंद किया गया लेकिन फिल्म के इस गाने में काजल राघवानी के साथ पवन सिंह के डांस को काफी ज्यादा सराहा गया और इस गाने को भरपूर प्यार दिया. फिल्म का गाना 'लेहब गन्ना बेच के चुम्मा' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है. आप भी देखिए इस हिट गाने का वीडियो...





वहीं अभी होली के त्योहार को एक महीना बाकी है और अभी से खेसारी के होली वाले गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं. 'भतार आईहें होली के बाद' नाम का गाना इस वक्त यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. आंकड़ों की मानें तो इसे अबतक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्यारे लाल कवि के लिखे इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर