होम /न्यूज /मनोरंजन /

पवन सिंह संग सिजलिंग लुक में दिखीं काजल राघवानी, 450 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा ये भोजपुरी VIDEO

पवन सिंह संग सिजलिंग लुक में दिखीं काजल राघवानी, 450 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा ये भोजपुरी VIDEO

पवन सिंह और काजल के इस गाने को मिले 45 करोड़ से ज्याजा व्यूज

पवन सिंह और काजल के इस गाने को मिले 45 करोड़ से ज्याजा व्यूज

Pawan Singh And Kajal Raghwani VIDEO: आमतौर पर भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी के गाने खेसारी लाल यादव के साथ पसंद किए जाते हैं जो हमेशा ही सुपरहिट होते हैं. हालांकि, एक गाने में पवन सिंह के साथ सिजलिंग अंदाज में दिख रही हैं जिसे 45 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने करियर में कई ऐसे धांसू गाने रिलीज किए हैं जो सदाबहार हैं और उन्हें कई दफा देखा जाता है. उनका के हर गाने को लोग बेशुमार प्यार देते हैं और हमेशा ही नए सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार करते हैं. भोजपुरी में उनके प्रति फैंस की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है. उनके फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनके गानों पर वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो (Dance Video) इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के सुपरहिट सॉन्ग ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) पर हाई हील्स (High Heels) में डांस कर रही हैं.

    खेसारी लाल और चिंटू की तरह पावर स्टार संग जमीं काजल की कैमिस्ट्री

    जी हांस सही सुना काजल राघवानी, जिनके आजकल यंग स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ अफेयर के चर्चे हैं. दोनों कई फिल्मों में भी धमाल मचाने वाले हैं और आए दिन ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए रोमांटिक वीडियो पोस्ट करते हैं. वही काजल जिनका एक दौर में खेसारी लाल यादव के साथ बोलबाला था और दोनों की जोड़ी का लगभग हर गाना करोड़ों व्यूज बटोरता था. लेकिन क्या आप जानते हैं लिट्टी चोखा फेम एक्ट्रेस के साथ पावर स्टार का जलवा भी कुछ कम नहीं है. दोनों पर फिल्माए गए ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) ने जबरदस्त व्यूज बटोरे हैं.

    पवन सिंह के साथ काजल ने किया बोल्ड मूव्स वाला डांस

    इस गाने को 45 करोड़ यानी 450 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 9 मई 2016 को Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज किया गया ये गाना अब भी खूब पसंद किया जा रहा है और जब भी इसका वीडियो देखते हैं तो इस पर रिएक्शन देना नहीं भूलते. इस सॉन्ग को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया था और काजल ने इस पर जबरदस्त परफोर्म किया है.. वीडियो में दोनों स्टार के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है और इसमें राघवानी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. ये सॉन्ग फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ (Bhojpuriya Raja) का है जिस मधुकर आनंद ने म्यूजिक दिया है और आजाद सिंह ने लिखा है.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Kajal Raghwani, Pawan singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर