Bhojpuri Gana: पवन सिंह-लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी ने 'Kamariya' मचाया पर धमाल, सॉन्ग को मिले 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज

पवन सिंह के इस गाने को अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. (photo credit: youtube/Jjust Music)
पवन सिंह के इस गाने को अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. (photo credit: youtube/Jjust Music)

पवन सिंह (Pawan Singh) और लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) की जोड़ी इस गाने के जरिए खूब धमाल मचा रही है. एक ओर पवन सिंह का तड़कता-भड़कता गाना और दूसरी तरफ लॉरेन के शानदार मूव्ज, इस गाने को बेहतरीन बनाने और दर्शकों को रिझाने के लिए दोनों ही काफी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 7:37 AM IST
  • Share this:
मुंबईः पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह जब भी कोई गाना लाते (Pawan Singh Bhojpuri Song) हैं, वह हर तरफ धमाल मचाता दिखाई देता है. इन दिनों पवन सिंह का एक यूटयूब (Pawan Singh Songs) पर छाया हुआ है. गाना दर्शकों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसके व्यूज से ही लगाया जा सकता है. खास बात ये है कि पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने में अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) भी नजर आ रही हैं.

पवन सिंह और लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी इस गाने के जरिए खूब धमाल मचा रही है. एक ओर पवन सिंह का तड़कता-भड़कता गाना और दूसरी तरफ लॉरेन के शानदार मूव्ज, इस गाने को बेहतरीन बनाने और दर्शकों को रिझाने के लिए दोनों ही काफी हैं. गाने को यूट्यूब पर अब तक 6 करोड़ 41 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और व्यूज का ये सिलसिला अभी भी जारी है. हालांकि, ये गाना थोड़ा पुराना है, लेकिन दर्शकों के बीच इसकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है.





पवन सिंह का ये गाना होली 2020 के मौके पर रिलीज किया गया था. गाना 23 फरवरी 2020 को रिलीज किया गया, जो अभी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि पवन सिंह को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उनके गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' के जरिए मिली थी आज भी उनके इस गाने को फैंस के बीच खूब पसंद किया जाता है. आज के समय में पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. जिसके चलते उनके सभी गानों को उनकी स्टारडम का खूब फायदा मिलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज