• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Pawan Singh और Payal Dev का Song 'करंट' रिलीज होते ही छाया, साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने गिराई 'बिजुरिया'!

Pawan Singh और Payal Dev का Song 'करंट' रिलीज होते ही छाया, साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने गिराई 'बिजुरिया'!

Pawan Singh और payal Dev का नया गाना 'करंट' (Current) वीडियो.

Pawan Singh और payal Dev का नया गाना 'करंट' (Current) वीडियो.

Pawan Singh New Hindi Song: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया हिंदी गाना 'करंट' (Current) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इसमें उनका साथ सिंगर पायल देव (Payal Dev) ने भी दिया है. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. देखें Video...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. फैंस उन्हें ‘लॉलीपॉप लागेलु’ (lollypop Lagelu) सिंगर के नाम से भी जानते हैं. अब वो एक बार फिर से बॉलीवुड की प्लेबैक पायल देव के साथ धमाकेदार गाना लेकर आए हैं. इस गाने के बोल हैं ‘करंट’ (Current). इस गाने को वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस (South Actress) राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) भी ‘बिजुरिया’ गिराते हुए नजर आ रही हैं.

    पायल देव और पवन सिंह (Payal Dev And Pawan Singh) की आवाज में गाना ‘करंट’ में हिंदी और भोजपुरिया टोन लोगों को काफी पसंद आ रही है. गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसकी शूटिंग आउटडोर की गई है. इसके साथ ही इसमें रैप को भी शामिल किया गया है. पायल देव और पवन सिंह की आवाज में ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसका वीडियो वायरल भी हो रहा है. वहीं, साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने भी इसमें खूबसूरती का जलवा बिखेरा है. इसमें उनकी बोल्ड अदाएं (Raai Laxmi Bold look) लोगों को दिल जीत रही हैं.

    गाना (Pawan Singh Current Song) ‘करंट’ के वीडियो को अपनी धुन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के कुछ ही देर में ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स भी. जहां गाने क पवन सिंह और पायल देव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. वहीं, इसमें रैप मोहसिन शेख ने दिया है और म्यूजिक पायल देव का है. गाने के लिरिक्स मोहसिन शेख और पायल देव ने लिखे हैं म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्य देव हैं.

    यह भी पढ़ें: धोनी की Ex गर्लफ्रेंड Raai Laxmi का व्हाइट बिकिनी में दिखा बोल्ड लुक, जल्द ही Pawan Singh संग मचाएंगी धमाल!

    बता दें कि पायल देव और पवन सिंह ने इससे पहले हिंदी सॉन्ग (Hindi Song) ‘बारिश बन जाना’ (Baarish Ban Jana) का भोजपुरी वर्जन गाया था. इसे भी दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला था. गाना कई दिनों तक यूट्यूब (Youtube Video) पर ट्रैंड करता रहा था और नए आयाम स्थापित किए थे. लोगों ने ‘बारिश बन जाना’ पर खूब रील वीडियो भी बनाए थे, जो कि सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए रहे थे. उनके गानों को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस गाने को हिना खान पर फिल्माया गया था.

    यह भी पढ़ें: Baarish Bhojpuri Version:जबरदस्त है पायल देव के गाने ‘बारिश बन जाना’ का भोजपुरी वर्जन, वीडियो आते ही हुआ वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज