लाइव टीवी

होली से पहले मची पवन सिंह के इस जीजा-साली के गाने की धूम

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 3:13 AM IST
होली से पहले मची पवन सिंह के इस जीजा-साली के गाने की धूम
पवन सिंह का नया गाना.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के होली गाने अक्सर धूम मचाते हैं. इस बार उन्होंने सबसे पहले बाजी मार ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 3:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का होली के ऊपर नया गाना रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने तहलका मचा दिया है. इस गाने का नाम ‘अरे मोरे साली' (Are More Sali) है. यह गाना फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है. फैंस के बीच और सोशल मीडिया (Social Media) पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में जीजा-साली साथ में होली खेलते नजर आ रहे हैं.

गाने का ऑडियो यूट्यूब पर 12 फरवरी को रिलीज किया गया था और अभी तक उसे 20 लाख ले ज्यादा लोगों ने सुना है. गाने को खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. गाने का संगीत आजाद सिंह (Azad Singh) और साजन मिश्रा (Sajan Mishra) ने दिया है. इस गाने को Worldwide Records bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसका वीडियो सांग गुरुवार 20 फरवरी को रिलीज हुआ था. रिलीज होने के साथ ही जबरदस्त हिट हो गया है. सिर्फ एक दिन में ही इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसके वीडियो में पवन सिंह और प्रियंका सिंह नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखाई दे रही है.



आपको बता दें की पवन सिंह का एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) एक वर्ल्डवाइड हिट हुआ था. इस गाने को अबतक यूट्यूब 10 करोड़ लोगों ने देखा है. इस गाने से पवन सिंह को काफी पहचान मिली. इसके बाद पवन ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया और गाना गाया. उनके गाने जैसे 'छलकत हमरो जवनिया' (Chhalakata Hamro Jawaniya) 'पलंगिया सोने ना दिया' (Palangiya Sone Na Diya) रिलीज़ के साथ ही फैंस के बीच छा गए और आज भी फैन्स की जुबान पर चढ़े हुए हैं.



यह भी पढ़ेंः 62 साल के रघुवीर यादव की पत्‍नी ने मांगा तलाक, लगाया विश्‍वासघात का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 3:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर