• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sawan Special Song: कांवर गीत 'गउरा रूसा जनि' मचा रहा धमाल, भोलेनाथ बन गउरा को मनाते दिखे Pawan Singh

Sawan Special Song: कांवर गीत 'गउरा रूसा जनि' मचा रहा धमाल, भोलेनाथ बन गउरा को मनाते दिखे Pawan Singh

पवन सिंह और प्रियंका सिंह का सावन स्पेशल सॉन्ग 'गउरा रूसा जनि' का वीडियो

पवन सिंह और प्रियंका सिंह का सावन स्पेशल सॉन्ग 'गउरा रूसा जनि' का वीडियो

Sawan Special Song: भोजपुरी की पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज में बोलबम गीत (Bolbum Geet) 'गउरा रूसा जनि' (Gaura Rusa Jani) रिलीज हो चुका है. वीडियो वायरल हो रहा है. देखें वीडियो.

  • Share this:
    भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का कांवर गीत (Kanwar geet) 'गउरा रूसा जनि' (Gaura Rusa Jani) सावन के पहले सोमवार के दिन ही रिलीज कर दिया गया है. इसका वीडियो जारी होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है. सावन के महीने की शुरुआत से पहले ही भोजपुरी में कई सारे बोलबम गीत जारी किए गए. सिंगर्स ने हर दिन भोलेनाथ की महीमा के गाने गाए, जिन्हें दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला. उसी फेहरिस्त में अब पवन और प्रियंका का गाना भी शामिल हो चुका है.

    चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज

    पवन सिंह का गाना 'गउरा रूसा जनि' को यशि फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इस गाने को सावन के पहले सोमवार के दिन ही जारी किया गया है. वीडियो (Video) रिलीज होने के चंद घंटों में ही वायरल हो गया. इसे कुछ समय में चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 48 हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया है. गाने का वीडियो काफी मजेदार है. इसमें पवन सिंह भोलेनाथ के गेटअप में नजर आ रहे हैं और गउरा बनी एक्ट्रेस को मनाते दिख रहे हैं, लेकिन वो उतना ज्यादा ही भाव खा रही हैं.



    सॉन्ग 'गउरा रूसा जनि' को जहां पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Pawan Singh And Priyanka Singh) ने गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इसके साथ ही गाने को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है.

    पवन सिंह के ये सावन सॉन्ग भी छाए रहे इंटरनेट पर

    इसके अलावा पवन सिंह के कई सावन गीत (Pawan Singh Sawan Song) हैं, जो यूट्यूब (Youtube) पर छाए रहे है. हाल ही में उनका एक गाना 'शिवाला पा सोमारी' (Shivala Pa Somari) रिलीज किया गया था, जो कि एक ही दिन में वायरल हो गया था. इसे 3 मिलियन व्यूज मिले थे. इसमें एक्टर को काफी जोश के साथ देखा गया था और गाने का म्यूजिक भी कमाल का था. इसे सुन हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाए. इसके साथ ही एक्टर ने एक सावन गीत (Sawan Song) देश के जवानों को भी समर्पित किया था, जिसके बोल 'अंतिम संदेश' (Antim Sandesh) थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज