Home /News /entertainment /

Chhath Puja: इस छठ Sonu Nigam के साथ तहलका मचाएंगे Pawan Singh, तस्वीरों में देखें फैंस के लिए क्या है खास?

Chhath Puja: इस छठ Sonu Nigam के साथ तहलका मचाएंगे Pawan Singh, तस्वीरों में देखें फैंस के लिए क्या है खास?

Pawan Singh और Sonu nigam इस chhath puja पर देंगे फैंस को बड़ा तोहफा!

Pawan Singh और Sonu nigam इस chhath puja पर देंगे फैंस को बड़ा तोहफा!

Pawan Singh Chhath geet: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और सोनू निगम (Sonu nigam) की साथ कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों किसी छठ गाने (Chhath geet) की शूटिंग करते दिख रहे हैं. इनकी जोड़ी इस साल छठ त्यौहार को और भी खास बनाने वाली है. देखिए तस्वीरें...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के पावरस्टार (Bhojpuri Actor) पवन सिंह (Pawan Singh) सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज वो देशभर में पॉपुलर हैं. अब उनकी यही पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे अन्य भाषाओं में भी हो रही है. छठ का पावन त्यौहार (Chhath Puja 2021) आने वाला है और सभी इसकी तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे मौके पर पवन सिंह अपने फैंस के लिए कुछ खास लाने वाले हैं. वो इस साल छठ पर बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखिए फोटोज में…

    दरअसल, सोशल मीडिया पर पवन सिंह की कुछ फोटोज वायरल (Pawan Singh Viral Photos) हो रही हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो किसी छठ गीत (Chhath geet) की शूटिंग कर रहे हैं. तस्वीरों में एक्टर का कुर्ता पायजामा में ट्रेडिशनल लुक (Pawan Singh Traditional look) देखा जा सकता है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं फोटे में उनके साथ डायरेक्टर रवि पंडित भी दिखाई दे रहे हैं, जो कि उनके साथ ‘पुदीना ए हसीना’ (Pudeena Ae Haseena) जैसे गानों में काम कर चुके हैं.

    Pawan Singh And Sonu nigam chhath puja

    वायरल हो रही फोटोज में एक ध्यान देने वाली बात ये भी है कि उसमें उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम (Sonu nigam) भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसमें कुर्ता-पायजामा कैरी किया है. उनका ट्रेडिशनल लुक पवन सिंह की ड्रैस से मेल खाता हुआ है. इनके साथ टीम के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

    Pawan Singh And Sonu nigam chhath puja

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवन सिंह और सोनू निगम (Pawan Singh And Sonu Nigam) की फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी छठ गीत के शूटिंग सेट की है. इससे साफ जाहिर है कि दोनों स्टार्स एक साथ छठ गीत लेकर आ रहे हैं, लेकिन उस गाने के बोल क्या हैं. इसका खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, इसी के सेट से इनके वीडियो के छोटी क्लिप भी पवन सिंह के फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें गाने के बोल सुने जा सकते हैं. उसके बोले हैं- ‘पहिन ला पियरिया, बांध लगा पगरिया…’. इस पर सोनू निगम पवन सिंह शूट करते दिख रहे हैं.

    Pawan Singh And Sonu nigam chhath puja

    वीडियो (Video) देखने के बाद एक बात तो और भी साफ होती है कि पवन की आवाज में छठ गीत सोनू निगम अभिनीत होने वाला है. खैर, अब क्या है, पूरी बात तो तभी साफ हो पाएगी कि जब एक्टर और मेकर्स इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे. बहरहाल, पवन की इन तस्वीरों और वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. अब लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

    बता दें कि इससे पहले पवन सिंह ने पायल देव (Pawan Singh And Payal Dev) के साथ गाना ‘बारिश बन जाना’ (Baarish Ban jana) और ‘करंट’ (Current) गाया, जो कि यूट्यूब पर छा गए और नए कीर्तिमान स्थापित किए. इसके अलावा हाल ही में एक्टर ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का गाना ‘लुट गए’ (lut gaye) का भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri Version songs) गाया. उनका ये गाना अब तक यानी कि एक हफ्ते में ही यूट्यूब (youtube trending video) पर 6 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अभी तक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Bhojpuri superstar pawan singh, Chhath Puja 2021, Pawan singh, Pawan Singh Actor, Sonu nigam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर