मेरे मरद महोदय जी.. पर पवन सिंह- आयुषी तिवारी के जबरदस्त ठुमके, देखें वीडियो

मेरे मरद महोदय जी.. पर पवन सिंह- आयुषी तिवारी के जबरदस्त ठुमके, देखें वीडियो
पवन सिंह और आयुषी तिवारी का गाना (Photo Grab- Zee Music Bhojpuri/Youtube Video)

पवन सिंह (Pawan Singh) और आयुषी तिवारी (Ayushi Tiwari) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त हिट हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 6:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए पहचाने जाते हैं. चाहे कोई फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. हाल ही में पवन सिंह का एक काफी पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी सिनेमा से सबसे हिट गानों में से एक है. खास बात ये है कि इस गाने में पवन सिंह एक नई एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं.

इस सुपरहिट गाने में पवन सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस आयुषी तिवारी नजर आ रही हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का 2020 जनवरी में ही हुआ है. पवन सिंह और आयुषी तिवारी का ये गाना आज भी बहुत लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने को Youtube पर जबरदस्त हिट मिल रहे हैं. फिल्म 'शेर सिंह' के इस गाने Mere Marad Mahoday Ji में पवन सिंह का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शायद यही कारण है कि Youtube पर ये गाना 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना-





श्याम देहाती और आजाद सिंह के लिखे इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को श्याम-आजाद ने ही म्यूजिक दिया है. ये गाना लोगों को इतना पसंद आया है कि आज तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह और आयुषी तिवारी की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.
पवन और आयुषी तिवारी का गाना सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती थी. कभी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाने वाली ये जोड़ी अब एक दूसरे के साथ काम करना पसंद नहीं करती है. एक दौर में ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते थे वो हिट हो जाता था. वहीं ब्रेकअप के बाद से इन दोनों कलाकारों ने साथ में काम नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज