पवन सिंह के इस गाने की बढ़ी बिहार-झारखंड में दीवानगी, 2 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO

पवन सिंह की आवाज़ में एक गाना 'मुंहवा ओढ़नी से बांध के' काफी ज्यादा पसंद किया गया. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो ने जबर्दस्त व्यूज़ बटोरे जोकि तकरीबन 2 करोड़ से भी ज्यादा हैं.

News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 4:36 PM IST
पवन सिंह के इस गाने की बढ़ी बिहार-झारखंड में दीवानगी, 2 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO
पवन सिंह
News18Hindi
Updated: January 9, 2019, 4:36 PM IST
रीजनल सिनेमा में इन दिनों भोजपुरी जगत काफी तेजी से दर्शकों के बीच जगह बना रही है. भोजपुरी जगत का कोई भी गाना या फिल्म आते ही तेजी से वायरल होने लगता है. खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और पवन सिंह जैसे भोजपुरी स्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है. ख़ास बात ये है कि ये सभी स्टार्स न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

साल 2017 में आई पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'सत्या', साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. फिल्म ने ना सिर्फ बेहतर कमाई की बल्कि इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे. जिसमें पवन सिंह की आवाज़ में एक गाना 'मुंहवा ओढ़नी से बांध के' काफी ज्यादा पसंद किया गया. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो ने जबर्दस्त व्यूज़ बटोरे जोकि तकरीबन 2 करोड़ से भी ज्यादा हैं.

पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral





इसके अलावा पवन सिंह का गाना 'राते दिया बुता के' नाम से आया और ये गाना भी यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट्स बटोर रहा है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के इस सुपर हिट गाने को मिल रहा फैन्स का प्यार हैरान करने वाला है. क्योंकि आजतक इस गाने ने अपनी व्यूअरशिप नहीं खोई है. इसे लगातार देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...