पवन सिंह का 'बदनाम कर दोगी' ने मचाया Youtube पर धमाल, मॉडर्न सॉन्ग को मिले करोड़ों VIEWS

पवन सिंह

पवन सिंह

पवन सिंह (Pawan Singh) का इन दिनों 'बबुनी तेरे रंग में' (Babuni tere rang me) खूब वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी स्टार काफी डैशिंग दिख रहे हैं और इसी बीच उनका एक पुराना गाना भी पसंद किया जा रहा है. पवन का सॉन्ग 'बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi)' का यूट्यूब पर धमाल जारी है.

  • Share this:
होली (Holi 2021) जा चुकी है लेकिन यूट्यूब पर अब भी भोजपुरी स्टार्स का दबदबा अब भी कायम है. सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का एक सॉन्ग यूट्यूब (Youtube) पर लगातार सुना जा रहा है. इस सॉन्ग का टाइटल है 'बदनाम कर दोगी' (Badnaam Kar Dogi)'. इस सॉन्ग का वीडियो दमदार है. इसमें पवन सिंह एकदम अलग अंदाज में एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं. इस सॉन्ग में उनके साथ आकांक्षा शरदा (Akanksha Sharda) और स्नेहा गरुड़ भी दिख रही हैं. गाने में तीनों ने कमाल की एक्टिंग और केमेस्ट्री दिखाई है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में पवन सिंह अधिकतर गाने मॉडर्न स्टाइल में ही फिल्माते हैं. हाल ही में उनका 'बबुनी तेरे रंग में' (Babuni tere rang me) भी खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें वे काफी स्टाइलिश दिख हैं. इसी बीच कुछ यूजर्स उनका पुराना गाना भी सुन रहे हैं जिसमें वे काफी यूनीक दिख रहे हैं. बदनाम कर दोगी' सॉन्ग साल 2019 के अक्टूबर में वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. इस गाने को अब तक 5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इस गीत को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. छोटे बाबा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. पॉपुलर म्यूजिक वीडियो को सुमित भारद्धाज ने डायरेक्ट किया है.

Youtube Video





भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने इसमें रैप गाया है. गाने में सक्सेस पाने के लिए एक लड़की के लड़के का यूज करने और सक्सेस हासिल करने के बाद उस पर झूठे आरोप लगाकर छोड़ने की बात कही गई है. पवन सिंह और उनके समर्थकों ने अक्षरा पर इस तरह के आरोप वास्तविक तौर पर लगाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज