Home /News /entertainment /

Diwali 2021: अगर आप हैं Pawan Singh फैन तो इस दिवाली मिलने वाला है आपको बड़ा तोहफा! यहां जान लें डिटेल्स

Diwali 2021: अगर आप हैं Pawan Singh फैन तो इस दिवाली मिलने वाला है आपको बड़ा तोहफा! यहां जान लें डिटेल्स

इस दिवाली Pawan Singh दे रहे फैंस को बड़ा तोहफा, देखिए...

इस दिवाली Pawan Singh दे रहे फैंस को बड़ा तोहफा, देखिए...

Happy Diwali 2021: दीपों का त्यौहार दिवाली (Diwali 2021) आने वाली है. 4 नवंबर को देशभर में इसका धूम-धाम से सेलिब्रेशन (Diwali Celebration) किया जाएगा. ऐसे में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंसे के लिए दिवाली तोहफा (Diwali gift) लेकर आए हैं, जिससे उनका मानना है कि आपकी दिवाली और भी खास हो जाएगी. जानें...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) पवन सिंह (Pawan Singh) अब देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी गायिकी से लाखों धड़कनों पर राज करते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा जाता है. ऐसे में इस दिवाली वो फैंस के लिए तोहफा (Pawan Singh Diwali Gift) लेकर आने वाले हैं, जो कि उनकी दिवाली को और भी खास बना देगा. दरअसल, वो अपनी भोजपुरी फिल्म ‘बॉस’ (Boss) इस खास अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं. इस मूवी की खास बात ये है कि इसमें वो बॉलीवुड के खतरनाक विलेन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) से पर्दे पर भिड़ेंगे. ऐसे में ये दोनों ही कलाकार पहली बार आमने-सामने दिखेंगे, जो कि देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

    भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘बॉस’ पवन की मोस्टअवेटेड मूवी है. ये फिल्म इस दिवाली धमाल मचाने को तैयार है. इसमें आपको जबरदस्त एक्शन देखने के लिए मिलने वाला है. इसमें पवन सिंह का सुपर एक्‍शन दर्शकों को तो मिलेगा ही, साथ में एक प्‍यारी सी कहानी भी दर्शकों के दिल को छू लेगी. इस बता का दावा खुद निर्माता प्रेम राय ने किया है. मूवी को लेकर उनका कहना है कि ‘यह बड़े बजट की फिल्‍म है. हमने इस पर बहुत काम किया है. अब यह दर्शकों के बीच होगा. हम इस फिल्‍म को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. उसके बाद आगे देश के अन्‍य सिनेमाघरों में भी फिल्‍म को रिलीज किया जाएगा.

    Pawan Singh Boss

    वहीं, फिल्‍म को लेकर पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Films) ने कहा कि ‘बॉस’ सच में बॉस वाली फिलिंग्‍स दर्शकों को देगी. मूवी में अपने किरदार को लेकर एक्टर का कहना है कि ‘इसमें मेरा किरदार और भी नायाब है. हम अपने दर्शकों से अपील करेंगे कि वो हमारी इस फिल्‍म के साथ दिवाली मनाएं. खुशियों का त्‍यौहार है दिवाली और हमारी फिल्‍म आपकी खुशियों में किसी पटाखे से कम नहीं होगी. दिन में सिनेमाघरों में धमाल करिए और रात में सावधानी से पटाखे जलाकर. दोनों का मकसद खुशियां मनाना है और शांति का संदेश देना है तो अपने बेटे को लक्ष्‍मी के आगमन के दिन आशीर्वाद देने को हो जाईए तैयार.

    फिल्म का निर्माण श्रेयस फिल्म्स प्रा. लि. से हो रहा है. इसके सह निर्माता विशाल सिंह हैं. निर्देशक अरविंद चौबे हैं. संगीतकार ओम झा व छोटे बाबा हैं. गीतकार स्व श्याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित सिंह चंद्रवंशी, फणीन्द्र राव, यादव राज और जाहिद अख्तर हैं. मूवी में पवन सिंह के साथ अर्सिया, चांदनी सिंह, महेश मांजरेकर, साहिल सुधाकर, अमित शुक्ला, जसविंदर सिंह जस्सी, जय सिंह, कनक पांडेय, करण पांडेय, रागिनी राय, निरंजन चौबे, अजय सूर्यवंशी, प्रगति, संजय वर्मा, अभय राय, गौरव, संजय कोर्वे समेत कई प्रमुख कलाकार हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी आर आर प्रिंस हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और संजय कोर्वे हैं.

    Tags: Diwali 2021, Pawan singh, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर