लाइव टीवी

Holi पर पवन सिंह करेंगे बड़ा धमाका, रिलीज होगी यह Bhojpuri फिल्म

News18Hindi
Updated: March 9, 2020, 6:32 AM IST
Holi पर पवन सिंह करेंगे बड़ा धमाका, रिलीज होगी यह Bhojpuri फिल्म
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म

होली (Holi) के गानों के साथ-साथ पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस के लिए धमाकेदार भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) लेकर आ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. होली करीब है और ऐसे में पूरे देश में रंगों के त्योहार को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. इस मौके पर अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार्स भी जमकर तैयारी करके बैठे हैं. आए दिन कोई न कोई भोजपुरी स्टार अपने फैन के लिए होली स्पेशल गाना (Bhojpuri Holi Song) रिलीज कर रहा है. बीते दिनों अक्षरा सिंह और खेसारी के होली वाले गानों की जबरदस्त धूम रही. वहीं भोजपुरी गानों के बीच पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस के लिए एक बड़ा धमाका लेकर आए हैं. 2020 की होली (Holi 2020) पर पवन सिंह की एक भोजपुरी फिल्म रिलीज होने जा रही है.

पवन सिंह होली को और भी रंगीन बनाने के लिए लेकर आ रहे हैं अपनी फिल्म ‘पवन पुत्र’. बताया जा रहा है कि ये फिल्म पूरे भारत में बड़े स्तर पर रिलीज की जाएगी. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अपनी गायकी से भी लोगों को इंप्रेस कर चुके पवन सिंह ने अपने फैंस को इस होली पर अपनी धमाकेदार फिल्म के साथ सरप्राइज दिया है.





इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है और अब ये फिल्‍म रिलीज को तैयार है, जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा काजल राघवानी, प्रियंका पंडित प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय भी अहम किरदारों में नजर आएंगी.



फिल्‍म को लेकर पवन सिंह कहते हैं कि ‘पवन पुत्र’ उनके लिए बेहद खास है. इस फिल्‍म में इंटरटेंमेंट का पूरा डोज तो मिलेगा ही, साथ ही ये अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से भी अलग होगी. इसमें मेरा किरदार दर्शकों को जरूर पसंद आएगा. ये इस साल में रिलीज होने वाली मेरी पहली फिल्‍म है और ये सभी के लिए मेरी तरफ से होली का गिफ्ट है.

ये भी पढ़ें- 7 महीनों में ही बंद होने जा रहा है ये टीवी शो, नहीं मिली TRP!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 6:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading