रिलीज होते ही वायरल हुआ पवन सिंह-अंजना सिंह का होली सॉन्ग 'घसाई रंग सगरी', 6 घंटे में ही मिले 10 लाख व्यूज

सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज होते ही वायरल हो गया. 6 घंटे में इस गाने को 1 मिलियन व्यूज मिले. इस गाने में भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक अंजना सिंह (Anjana Singh) भी हैं. देखें वीडियो...

  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का आज एक और होली सॉन्ग 'घसाई रंग सगरी' (Ghasai Rang Sagari) रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने को महज 2 घंटे में 4 लाख व्यूज और 6 घंटे में 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) को वेव म्यूजिक (Wave Music) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में लंबे वक्त बाद भोजपुरी की हॉट केक मानी जानेवाली अंजना सिंह (Anjana Singh) नज़र आ रही हैं.

होली के रंगों में सराबोर यह भोजपुरी गाना बड़ी तेजी से नया रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है. इस गाने में पवन और अंजना सिंह की केमेस्ट्री भी बेहद लाजवाब है, जिसका जलवा भोजपुरी के ऑडियंस पर खूब देखने को मिल रहा है. गाने को मिल रही कामयाबी पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) ने कहा कि मां सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहा हूं. मेरी कोशिश दर्शकों को अच्छे सॉन्ग्स देने की रहेगी. साथ ही मेरा फोकस अपने काम पर है, जो मैं लगातार कर रहा हूं. मेरे फैन्स और चाहने वालों को मैंने कभी न निराश किया है और ना आगे करूंगा. अभी तो शुरुआत है. आगे और भी एक से एक गाना और फ़िल्म मेरी आने वाली है.
Youtube Video



पवन सिंह ने आगे कहा कि मेरी कोशिश हमेशा रहती है अच्छे मनोरंजन के साथ दर्शकों के बीच जाऊं और भोजपुरी का मान बढ़ाऊं. अभी होली का त्योहार है, जो हमारे गांव समाज में गीत संगीत के साथ इसे मनाया जाता है, इसलिए होली गीत मेरे बैक टू बैक आएंगे. अभी एक गाना बॉलीवुड के संगीतकार सलीम सुलेमान के साथ भी आने वाला है. बस दिल थाम कर मेरे गानों को एन्जॉय करिए और अपना दुलार-आशीर्वाद बनाए रखिए. बता दें कि पवन और अंजना सिंह स्टारर इस गाने का लिरिक्स अर्जुन अकेला ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. वहीं, वीडियो एडिटर रवि पंडित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज