होम /न्यूज /मनोरंजन /Navratri Song: 1 दिन में 2 मिलियन के पार पहुंचा पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग, नीलम गिरी संग जमाई महफिल

Navratri Song: 1 दिन में 2 मिलियन के पार पहुंचा पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग, नीलम गिरी संग जमाई महफिल

Navratri Song:1 दिन में 2 मिलियन के पार पहुंचा पवन सिंह का नवरात्रि सॉन्ग

Navratri Song:1 दिन में 2 मिलियन के पार पहुंचा पवन सिंह का नवरात्रि सॉन्ग

Pawan Singh Bhojpuri Navratri Special Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं. उनके हर गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा रहे हैं. फैंस और ऑडियंस की ओर से म्यूजिक वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, नवरात्रि के मौके पर पवन का गाना ना रिलीज हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. बिना उनके गाने के हर त्यौहार उनके फैंस को अधूरा लगता है. ऐसे में अब एक्टर का नया भोजपुरी भक्ति गीत ‘माई मोरी अंगना में अईली’ (Maai Mori Angana Me Aili) रिलीज होते ही छा गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) नजर आ रही हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘माई मोरी अंगना में अईली’ (Maai Mori Angana Me Aili) के वीडियो को बेस्ट वन म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस देवी गीत के वीडियो में पवन को माता का जगराता करते हुए देखा जा सकता है. इसमें पवन के साथ-साथ नीलम गिरी (Neelam giri) देवी मां की पूजा-अर्चना कर रही हैं. इसका म्यूजिक से लेकर बोल तक बेहद ही शानदार और कमाल का है. इस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्टर और नीलम गिरी के इस गाने को एक दिन में दो मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4656851" >

आपको बता दें कि पवन सिंह और नीलम गिरी (Pawan Singh-neelam giri songs) की जोड़ी को पहली बार किसी गाने के वीडियो में साथ देखा गया है. इसमें इनके बीच की कैमिस्ट्री सभी को काफी पसंद आ रही है. ये दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. पवन देवी मां के बहुत बड़े भक्त हैं. वो मां की आरती करने के साथ-साथ मैया से अपने दिल की बात कह रहे हैं. वीडियो में पूरा पंडाल देवी मां की भक्ति से सराबोर है.

गाना ‘माई मोरी अंगना में अईली’ को पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है और वीडियो को उनके साथ-साथ नीलम गिरी पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है. प्रोड्यूसर सतीश तनेजा और गोल्डी तनेजा हैं. कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Pawan singh new song

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें